Tuesday, May 21, 2024
HomeTrendingपगला गया पाकिस्तानी क्रिकेटर, ऐश्वर्या राय पर दिया घटिया बयान-लोगों ने क्लास...

पगला गया पाकिस्तानी क्रिकेटर, ऐश्वर्या राय पर दिया घटिया बयान-लोगों ने क्लास लगा दी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), World Cup 2023: वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान टीम को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है। टीम की आलोचना करने वालों में पाकिस्तान के पूर्व स्टार ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक भी शामिल हैं। हालाँकि, उनके एक बयान की भारी आलोचना हो रही है, जिसमें उन्होंने टीम के ‘इरादे’ या उद्देश्य को बदलने की बात कही थी। ये बयान देते हुए उन्होंने मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का नाम लिया।

रज्जाक ने पाकिस्तानी टीम की आलोचना

वह भी टीम के प्रदर्शन पर लगातार खिलाड़ियों की आलोचना करने से नहीं चूक रहे हैं। सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं बल्कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भी उनके निशाने पर रहा है। सोमवार 13 नवंबर को एक कार्यक्रम के दौरान भी जब रज्जाक टीम और बोर्ड पर जुबानी हमले कर रहे थे तो वह अपनी सीमाएं भूल गए और बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय के बारे में बुरी बातें कह दीं।

ऐश्वर्या के नाम पर कही बुरी बात

पूर्व ऑलराउंडर ने आगे कहा, ‘फिलहाल यहां पाकिस्तान टीम और वर्ल्ड कप में खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर काफी बातें हो रही हैं। मुझे लगता है कि हमारा खिलाड़ियों को बेहतर बनाने और विकसित करने का कोई इरादा नहीं है। ‘उन्होंने कहा, ‘अगर आप सोचते हैं कि अच्छे संस्कारी और संस्कारी बच्चे के लिए मुझे ऐश्वर्या राय से शादी कर लेनी चाहिए तो ऐसा कभी नहीं होगा। इसलिए, आपको पहले अपने इरादे सही करने होंगे।’ रज्जाक के इस बयान के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने पर मजबूर हो गए। हालांकि, अब्दुल रज्जाक का ये बयान फैन्स को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है।

अफरीदी-अजमल हंसते रहे

हैरानी की बात तो यह है कि इतना घटिया बयान सुनने के बाद कार्यक्रम में मौजूद पत्रकार और अन्य लोग हंसने लगे।  सिर्फ वह ही नहीं बल्कि रज्जाक के बगल में बैठे शाहिद अफरीदी, उमर गुल और सईद अजमल जैसे पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी भी हंसने लगे और तालियां बजाने लगे। हालांकि, रज्जाक को उनके ऐसे बयान के लिए सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ भी लगाई गई थी।

ALSO READ: Tiger 3 Review: कैसी है सलमान की Tiger 3? जानिए फिल्म देखकर लोगों ने क्या कहा 

यूपी के इस गांव में दिवाली मनाएंगे सीएम योगी, करोड़ों के विकास कार्य का देंगे उपहार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular