Sunday, July 7, 2024
Homeटॉप न्यूज़Tiger 3 Trailer: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी! इस दिन सिनेमाघरों में...

Tiger 3 Trailer: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी! इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘टाइगर 3’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Tiger 3 Trailer: सलमान खान के फैंस का इंतजार खत्म हुआ। फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर सॉन्च हो चुका है। जहां केवल टाइगर के मासेज में दिखी सलमान खान की झलक ने फैंस को दिवाना बना दिया था। तो वहीं अब इसके ट्रेलर लोगों की धड़कने तेज करदी है। ट्रेलर में हमें सलमान खान के साथ साथ कटरीना कैफ तथा इमरान हाशमी का जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिल रहा है। जानकारी प्राप्त है कि फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ जूनियर एमटीआर का भी कैमियो है। जबकि ट्रेलर में दोनों में से एक भी नजर नहीं आ रहा है।

इमरान हाशमी एक दमदार वीलेन के रुप में

ट्रेलर में सपष्ट रुप से दिख रहा है कि इस फिल्म में इमरान हाशमी एक दमदार वीलेन के रुप में नजर आएंगे। विलन का रोल निभाते हुए वह टाइगर से उसका देश और परिवार दोनो छीनने का प्रयास करेंगे। अब इस हाल में टाइगर को देश और परिवार में से एक को ही बचाने का ऑप्शन मिलेगा। परंतु कहानी में ट्विस्ट यही पर आएगा। टाइगर किसी को फोन करता है और फिर उससे अपनी मदद के लिए बुलाया है। टाइगर के साथ लड़ने के लिए उसकी बीवी जोया भी उसके साथ खड़ी रहती है।

12 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में फिल्म देगी दस्तक

टाइगर 3 के ट्रेलर के साथ साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस करदी है। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली है। 12 नवंबर को देशभर के सिनेमास में यह फिल्म दस्तक देने वाली है। सलमान खान की पैन इंडिया फिल्म सिर्फ हिंदी में ही नहीं बल्कि तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होने वाली है।

टाइगर 3 में इन तीनों फिल्मों का मिलन

सलमान की यह मूवी एक स्पाई एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म की कहानी को समझने के लिए आपको इसके पहले के दो भागों के साथ साथ पठान और वॉर भी देखना जरूरी है। असल में टाइगर 3 में इन तीनों फिल्मों का मिलन है। शाहरुख खान इस फिल्म में पठान बन कैमियो करेंगे।

Also Read: UP Crime: बांग्लादेशी-रोहिंग्या का ठिकाना बन रहा यूपी , ATS की जांच में बड़ा खुलासा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular