Monday, July 8, 2024
HomeRashifalToday Horoscope: वृश्चिक राशि वालों का दिन कठिनाईयों से भरा होगा, साल...

Today Horoscope: वृश्चिक राशि वालों का दिन कठिनाईयों से भरा होगा, साल के आखरी शुक्रवार को इन राशियों को रहना होगा अलर्ट

- Advertisement -

Today Horoscope

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)। दिन शुक्रवार, तारीख 30 दिसंबर। आज वृश्चिक राशि वालों का दिन कठिनाईयों से भरा रहेगा। रिश्तों में तनाव आ सकता है। अब जानिए सभी राशियों का राशिफल…

मेष
आज आपका दिन मद्धयम रुप से अच्छा रहेगा। आज आपका कोराबार बढ़ेगा। साथ ही आर्थिक स्थिति बेहतर हो सकती है। कार्यस्थल पर जिम्मेदारी मिल सकती है। वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। आत्मविश्वास बढ़ेगा। सांस्कृतिक या मनोरंजक कार्य के चलते व्यस्तता हो सकती है।

वृष
घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की संभावना है। आज का दिन नया काम शुरू करने के लिए शुभ है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। वर्कस्पेस में सहकर्मियों का सहयोग मिल सकता है। परिजनों के चलते तनाव मिल सकता है। आर्थिक मामलों में सतर्कता बरतने की ज़रुरत है।

मिथुन
नौकरी और व्यापार में तरक्की मिल सकती है। आज आपको धन का लाभ हो सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आज क्रोध पर नियंत्रण आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। पारिवारिक उत्सव में हिस्सा ले सकते हैं। व्यावसायिक व्यस्तता बढ़ सकती है। घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लें।

कर्क
आज शुरू हुए कार्यों में सफलता मिलने के योग हैं। कारोबार में लाभ मिल सकता है। आर्थिक स्थिति में बढ़ोत्तरी होगी। आज विवाद से दूर रहने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें अन्यथा दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार में मांगलिक आयोजन हो सकते हैं।

सिंह
आज स्वास्थ्य संबंधित समस्याएं खत्म हो सकती हैं। धार्मिक कार्यों में रुझान बढ़ेगा। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। आज आपको जीवनसाथी से सरप्राइज मिल सकता है। यात्रा के योग बन सकते हैं। लंबे समय से चल रही समस्या का समाधान होगा। आर्थिक मामाले में उन्नति होगी।

कन्या
आज का दिन अच्छा होगा। व्यापार में बढ़ोत्तरी के योग हैं। विदेशों में आयार निर्यात करने वाले कारोबारियों को तगड़ा लाभ मिल सकता है। नशे के सेवन से दूर रहें। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। पारिवारिक लोगों के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं। ऑफिस में सहकर्मियों के सहयोग से लाभ मिल सकता है।

तुला
व्यापार में उम्मीद से अधिक लाभ मिल सकता है। जॉब में तरक्की के योग बनेंगे। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन बेहतर रहने वाला है। नए प्रोजेक्ट के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। दांपत्य जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। नशीले पदार्थों से दूर रहें। पारिवार के किसी सदस्य पर समस्या आ सकती है। वाहन चलाते समय सावधानी बरने की आवश्यकता है।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों को कठिनाईयों से भरा हो सकता है। सरकारी और प्राइवेट दोनों क्षेत्र के लोगों को दक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। जिससे आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है। शत्रुओं से सचेत रहें। मन में बेचैनी बनी रहेगी। अपनी गतिविधियों पर नियंत्रण रखें। आज आपकी प्रतिष्ठा प्रभावित हो सकती है। रिश्तों में तनाव आएगा।

धनु
आज का दिन परेशानियों से भरा होगा। वर्कस्पेस में टॉरगेट पूरा न करने को लेकर अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है। रिश्तों में खटास आ सकती है। आज आप संतान के दायित्व से बंधे रहेंगे। सम्मान में वृद्धि होगी। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिल सकती है।

मकर
आज आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है। कारोबार में लाभ मिल सकता है। माता पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आर्थिक पक्ष को मजबूती मिलेगी। प्रेम संबंधों में सुधार होगा। रिश्तों में मिठास आएगी। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत कर सकते हैं।

कुंभ
आज आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। ज़रूरी कार्यों में माता-पिता का सहयोग मिलेगा। कुंभ राशि के जातकों को व्यापार में तगड़ा लाभ मिलेगा। आर्थिक पक्ष में मजबूती आएगी। कार्यस्थल में स्थान परिवर्तन हो सकता है। गृह उपयोगी वस्तुओं में बढ़ोत्तरी होगी।

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत शानदार रहेगा। मीन राशि वालों को आज बड़ी सफलता मिल सकती है। पार्टनरशिप में कारोबार में उम्मीद से बढ़ कर लाभ मिलेगा। नौकरी में तरक्की के योग बन सकते हैं। धन, पद और प्रतिष्ठा में सफलता मिलेगी। आज आपको किसी से उपहार मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: Ahmedabad: नहीं रहीं पीएम मोदी की मां हीराबेन, 100 साल की उम्र में ली आखरी सांस, प्रधानमंत्री अहमदाबाद के लिए रवाना

Connect Us Facebook | Twitter 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular