होम / फालूदा में वीर्य मिला कर बेच रहा था दुकानदार, भड़के लोग

फालूदा में वीर्य मिला कर बेच रहा था दुकानदार, भड़के लोग

• LAST UPDATED : March 20, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Ice-Cream Vendor Viral Video: सोशल मीडिया के दौर में कही कोई भी घटना होती है तो उसका वीडियो पूरी दुनिया में वायरल हो जाती है। एक ऐसा ही मामला तमिलनाडु से सामने आया है। जहाँ फालूदा बेचने वाले एक दुकानदार की हरकत देखकर लोगों भड़क जाता है। इसकी घिनौनी हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दुकानदार का वीडियो वायरल

ये वायरल वीडियो तमिलनाडु के वारंगल जिले के नेक्कोंडा इलाके का बताया जा रहा है। वीडियो में एक शख्स आइसक्रीम स्टॉल पर खड़ा है, जो स्टॉल पर खड़े होकर गंदी हरकतें कर रहा है। आरोप है कि वह अपना स्पर्म निकालकर फालूदा में मिला रहा था। वीडियो में उसे अश्लील हरकतें करते हुए देखा जा सकता है। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला (Ice-Cream Vendor Viral Video)

जानकारी के मुताबिक, पुलिस और खाद्य अधिकारियों ने ऐसे कई विक्रेताओं को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। इस घिनौनी हरकत का वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर कई लोग गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

हालाँकि, स्थानीय पुलिस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है कि नेक्कोंडा मंडल का एक व्हाट्सएप वीडियो कल वायरल हुआ था जिसमें एक व्यक्ति सार्वजनिक स्थान पर अभद्र व्यवहार कर रहा था। नेक्कोंडा पुलिस ने कानूनी मामला दर्ज किया और गिरफ्तारियां कीं। हालांकि, इस शख्स ने फालूदा में स्पर्म मिलाया या यूरिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

वीडियो देख भड़के लोग

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि ये लोगों के भरोसे के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। एक ने लिखा कि पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर कार्रवाई की है, इसकी सराहना की जानी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि इतनी सख्त कार्रवाई होनी चाहिए कि भविष्य में कोई ऐसा करने के बारे में सोच भी न सके।

ये भी पढ़ें:- 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox