टॉप न्यूज़

रिहाना के साथ ओरी ने दिए ऐसे पोज, अंबानी की पार्टी के इस वीडियो को देख लोग हैं दंग

India News(इंडिया न्यूज़), Anant- Radhika Wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में जोरो-शोरो से चल रहा है। ये प्री-वेडिंग फंक्शन लगातार तीन दिनोंं से चल रहा है। 1 मार्च से ये फंक्शन आज 3 मार्च को डिनर पार्टी के साथ खत्म हो जाएगा। अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन सभी सेलेब्स को इनवाइट किया गया है। कई ग्लोबल लीडर्स को भी इनवाइट किया गया था। ऐसे में सभी लोग अनंत-राधिका को अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं देने के लिए जामनगर पहुंचे। ऐसे में कैपटेन कुल भी इस पार्टी में पहुंचे थे और इस पार्टी में उनका विंटेज लुक काफी वारयल हो गया। आइए जानते ये कैसे वायरल हुआ, क्या कुछ खास है इस लुक में।

Anant- Radhika Wedding

विंटेज लुक हुआ वायरल

MS धोनी भारतीय क्रिकेट में सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों से एक रहे हैं। धोनी को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिए हुए तीन साल से अधिक समय हो गया है, लेकिन उनकी लोकप्रियता में ज़रा भी कमी नहीं आई है। 42 साल के खिलाड़ी सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं है और केवल आईपीएल के दौरान कुछ महीनों के लिए क्रिकेट खेलते है, प्रशंसक हमेशा उन्हें ढूंढते रहते हैं। जब भी उनका कोई वीडियो इंटरनेट पर आता है, तो वह कुछ ही समय में वायरल हो जाती है क्योंकि प्रशंसक अपने पसंदीदा क्रिकेटर पर प्यार बरसाने के लिए सोशल मीडिया साइटों पर उमड़ पड़ते हैं।

बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग, रिहाना जैसे लोग रहें शामिल

इस दौरान ओरी ने इंटरनेशनल स्टार रिहाना के साथ ऐसा पोज दिया, जिसका बटरफ्लाई बटन भीड़ ने लूट लिया। गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया। जिसमें बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग, रिहाना जैसे लोग शामिल थे। गायिका रिहाना ने भारतीय विवाह समारोह का लुत्फ उठाया और गानों के साथ डांस भी किया। पार्टी में आए सेलिब्रिटीज के साथ रिहाना ने खूब मस्ती की। सेलिब्रेशन के दौरान रिहाना स्टारकिड्स के पसंदीदा दोस्त ओरी यानी ओरहान अवत्रामानी के साथ चिट-चैट करती भी नजर आईं।

Anant- Radhika Wedding

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रिहाना ओरी से बात करती नजर आ रही हैं। रिहाना को ओरी के झुमके इतने पसंद आए कि उन्होंने उन्हें अपनी ड्रेस के सामने पहना और सभी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। ओरी ने रिहाना के साथ सिग्नेचर पोज दिए। ओरी ने अपने इंस्टाग्राम पर जामनगर से कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रिहाना के साथ अपना पसंदीदा पोज देते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में रिहाना कानों के पास झुमके पहनकर पाउट कर रही हैं और ओरी उनके साथ अपना पसंदीदा सिग्नेचर पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में ओरी रिहाना के कंधे के करीब खड़ी हैं और रिहाना उनके चेहरे के पास अपने ईयररिंग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

अंबानी परिवार के समारोह में ओरी ने क्या पहना था?

ओरी अंबानी परिवार के फंक्शन में डीप वी कट नेक वाली ब्लैक जैकेट पहनकर पहुंची थीं। जैकेट पर सिल्वर रंग का तितली आकार का बटन उनके लुक को अनोखा बना रहा था। ओरी ने कानों में क्रिस्टल ईयररिंग्स पहने थे, जो रिहाना की तरह सभी का ध्यान खींच रहे थे। वह समारोह में कछुए के आकार का पर्स लेकर खड़े थे।

यह भी पढ़ें:- 

Anubhaw Mani Tripathi

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago