Monday, May 13, 2024
HomeAccident Newsबलिया में दर्दनाक हादसा, अज्ञात गाड़ी ने टेंपो में टक्कर, मौके पर...

बलिया में दर्दनाक हादसा, अज्ञात गाड़ी ने टेंपो में टक्कर, मौके पर कई लोगों की मौत   

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Ballia Road Accident: यूपी के बलिया जिले में रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां अज्ञात गाड़ी ने टेंपो में टक्कर मार दी, जिससे टेंपो पलट गया। जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस वक्त टेंपो में कई सवारियां बैठी हुई थीं। इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज उनका इलाज चल रहा है। वहीं मृत्कों के शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के समय टेंपो में 12 लोग थे सवार

इस पूरी घटना पर पुलिस ने बताया कि घटना गड़वार थाना क्षेत्र के चिलकहर गांव की है। पुलिस अधीक्षक ने इस घटना पर बताया कि घटना के वक्त चिल्काखार गांव के पास एक टेंपो खड़ा था। इस समय इस गाड़ी में 12 लोग सवार थे। तभी एक अज्ञात वाहन ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी और टेंपो पलट गया। जिसके बाद वहां चीख की पूकार मच गई।

चार लोगों की मौके पर मौत

स्थानीय निवासियों ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी, पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उनमें से चार को मृत घोषित कर दिया। साथ ही चार घायलों की हालत गंभीर है और उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी ले जाया गया है। जहां उसका इलाज किया गया।

ALSO READ:

बेटे के इलाज के लिए गिड़गिड़ाते रहे पूर्व MP, डॉक्टरों ने एक ना सुनी- हुई मौत 

नोएडा-गाजियाबाद सांस लेना हुआ मुश्किल, जानें कितना रहा AQI 

भोलेनाथ को करना है प्रसन्न, तो सोमवार के दिन इस विधि से करें पूजा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular