Sunday, July 7, 2024
HomeAccident Newsदेवघर में दर्दनाक हादसा! बोलेरो गाड़ी पलटने इतने लोगों की मौके पर...

देवघर में दर्दनाक हादसा! बोलेरो गाड़ी पलटने इतने लोगों की मौके पर मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Tragic accident in Deoghar: झारखंड के देवघर से एक दुखद खबर सामने आ रही है। यहां सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये घटना चितरा थाना क्षेत्र के सुबह की है, जहां एक बोलेरो गाड़ी के गिर जाने से परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। ये सभी गिरिडीह (Giridih) जा रहे थे। मरने वालों में पति-पत्नी, एक दुधमुंहा बच्चा, एक युवक और एक साल का युवक भी शामिल हैं।

मौके पर सभी की मौत

सूत्रों के अनुसार ये सभी चितरा थाना क्षेत्र के आसनसोल गांव से गिरिडीह जिला के बांसडीह जा रहे थे। तभी चालक का गाड़ी पर से संतुलन बिगड़ गया और बोलेरो सड़क किनारे रेलिंग तोड़ते ही बैराज के पास स्थित कैनाल के गहरे पानी में जा गिरी। वहीं इस हादसे में सभी ने मौके पर दम तोड़ दिया।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

इस घटना की सूचना मिलते ही चित्रा थाना प्रभारी राजीव कुमार सदल बल घटनास्थल पर मौके पर पहुंचे। जिसके बाद ही बराज गाड़ी को बाहर निकाला गया। सभी शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस इस पूरे मामले पर जांच में जुटी हुई है।

ALSO READ: 

Dussehra 2023: रावण जैसा महाज्ञानी कोई नहीं, जानिए क्यों भगवान राम भी मानते ये बात 

रावण के वध के बाद क्या थी श्री राम की इच्छा, जानिए यहाँ 

Devotion: इस विधि से मंगलवार को करें हनुमान जी की पूजा, सभी मनोकामनाएं होगी पूरी

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular