Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsTragic accident in UP:ट्रक और आल्टो कार की आमने-सामने भिड़ंत , हादसे...

Tragic accident in UP:ट्रक और आल्टो कार की आमने-सामने भिड़ंत , हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Tragic accident in UP: उत्तरप्रदेश के फतेहपुर स्थित हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बेरागढ़ीवा के पास सोमवार दोपहर साढ़े तीन बजे भीषण सड़क हादसा सामने आया है। इस हादसे में ट्रक और आल्टो कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस दौरान आल्टो कार में एक ही परीवार के पॉच लोग सवार थे। हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, दो महिला समेत पांच लोगों की मौत हुई है।

फोरेंसिक टीम करेगी घटना की जांच

इस दर्दनाक हादसे को देखते ही लोगों में सनसनी फैल गई़। बताया जा रहा है कि ओवरटेक करने के चक्कर में कार सोमवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे सामने से आ रहे ट्रक में तेजी से टकरा गई।इस हादसे में कार में सवार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पर डीएम श्रुति, एसपी उदय शंकर सिंह घटना स्थल पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम भी इस घटना की जांच करेगी।

अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे 

गाजीपुर थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर बकरी गांव निवासी दयाशंकर (70) के रिश्तेदार के रामपाल की हार्टअटैक की वजह से मौत हो गई थी। अंतिम संस्कार में शामिल होने दयाशंकर अपनी पत्नी बृजरानी (65), भाई गोरेलाल (60) व परिवार की सुदमिया (55) पत्नी शिवशंकर को लेकर हुसैनगंज थाने के 12 मील जमरावां निवासी प्रमोद यादव (35) कार चालक के साथ जा रहे थे।

हादसे में कार के टुकड़े- टुकड़े 

मृतक रामपाल का गांव भी 12 मील है। हुसैनगज थानांतर्गत बेरागढ़ीवा बकरी मंडी के पास कार ने ट्रक को ओवरटेक किया। सामने से ट्रक आ गया। उसी ट्रक में सामने से कार भिड़ गई। हादसे में कार के टुकड़े- टुकड़े हो गए। बता दें, इस दर्दनाक हादसा देखकर आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे। लोगों ने देखा पांचों कार सवारों को मृत पाया गया।

ट्रक चालक मौके पर फरार

पुलिस मौके पर घटना स्थल पर पहुंच गई। कार में फंसे पांचों लोगों के शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एएसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि ट्रक को थाने में खड़ा कराया गया है। ट्रक अपने साइड से चल रहा था। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Also Read:  Sawan Somwar 2023: सावन के चौथे सोमवार पर वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में भक्तों की उमड़ी भीड़ ……

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular