होम / अपनी ही गर्लफ्रेंड का मर्डर कर कच्चा खा गया शख्स, वजह जानकार सन्न रह जाएंगे

अपनी ही गर्लफ्रेंड का मर्डर कर कच्चा खा गया शख्स, वजह जानकार सन्न रह जाएंगे

• LAST UPDATED : March 12, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Ajab Gajab News: इंसानों में मौजूद संवेदनशीलता ही उन्हें जानवरों से अलग बनाती है। यदि वे यह गुण खो देंगे तो उनमें और जानवरों में कोई खास अंतर नहीं रहेगा। हालाँकि, एक अंतर अभी भी बना हुआ है, वह यह है कि इंसान क्रूर तरीके से हत्याओं को अंजाम देता है जबकि जानवर अपनी भूख मिटाने के लिए खुले में शिकार करते हैं। यही कारण है कि आए दिन जघन्य हत्याओं के एक से बढ़कर एक मामले सामने आते हैं।

हम आपको जापान के एक ऐसे शख्स की कहानी बताने जा रहे हैं जिसे महिलाओं को देखते ही उन्हें खाने की इच्छा होती है। इसके बाद उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और उसे पूरा खा गया। जिसने भी इस शख्स की हरकत के बारे में सुना वो दहशत में आ गया। लोग इस शख्स को जिंदा जानवर कहने लग। हैरान करने वाली बात तो ये है कि सबसे पहले उसने अपनी क्लासमेट्स को अपनी गर्लफ्रेंड बनाया। इसके बाद उसे मारकर खा गया।

कच्चा ही खा गया गर्लफ्रेंड का मांस

इस बात का खुलासा खुद इसे सागावा नाम के नरभक्षी ने एक इंटरव्यू में किया था। सागावा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि महिलाओं को सामने देखकर ही उन्हें खाने की इच्छा होने लगती थी। इसके लिए साल 1981 में उनका पेरिस यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक लड़की से रिश्ता बन गया. सागावा ने इस लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाया और अपने घर डिनर पर बुलाया। लड़की पूरी तरह सज-धज कर उनके घर आई थी। इसके बाद सागवा ने मौका देखकर उस पर गोली चला दी।

गोली लगते ही चारों तरफ खून फैल गया। सागावा को खून से बहुत डर लगता था, इसलिए उसने सोचा कि वह एम्बुलेंस बुलाएगा। हालांकि, अगले ही पल वह अपनी गर्लफ्रेंड को काट-काट कर खाने लगा। उसने धीरे-धीरे बहुत सारा मांस खा लिया। उसने बचे हुए मांस को फ्रीजर में रख दिया और कई दिनों तक खाता रहा।

खून से लगता है डर……

नरभक्षी ने बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को मारने के बाद उसके शरीर के पिछले हिस्से से उसे खाना शुरू कर दिया। उन्होंने दाहिने कूल्हे से शुरुआत की क्योंकि बायां हिस्सा हृदय तक पहुंचता है और रक्त पंप करता है। चूंकि उसे खून का डर था इसलिए उसने बायां हिस्सा छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox