Sunday, July 7, 2024
HomePoliticsTrivendra Singh Rawat: मैं त्रिवेंद्र रावत से मिलूंगा तो अवश्य उनसे इस...

Trivendra Singh Rawat: मैं त्रिवेंद्र रावत से मिलूंगा तो अवश्य उनसे इस बयान के बारे में पूछूंगा- महेंद्र भट्ट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), उत्तराखंड “Trivendra Singh Rawat”: त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गोडसे को लेकर दिए गए बयान पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा मैं त्रिवेंद्र सिंह रावत से मिलूंगा तो अवश्य उनसे इस बयान के बारे में पूछूंगा।

विवादित बयान

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रावत बुधवार को बलिया स्थित पार्टी के जिला मुख्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा ‘गांधी जी को मारा वो एक अलग मुद्दा है‌। जहां तक मैंने गोडसे को जाना और पढ़ा है, वह भी एक देशभक्त रहे है। गांधी जी की हत्या से हम सहमत नहीं हैं।’’ जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। रावत ने कहा गांधी उप नाम भर से उनकी विचारधारा गांधीवादी नहीं हो जाती। उन्होंने कहा कि ‘जनेऊ’ बाहर लटकाने से उनकी पहचान नहीं बदल सकती है, वह (राहुल गांधी) केवल बात करते हैं। रावत ने आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व अध्यक्ष केवल गांधी नाम को भुना रहे हैं।

मेरी मुलाकात होगी तो मैं जरूर उनसे पूछूंगा- भट्ट

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के बयान को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने मिडिया से बात करते हुए कहा की त्रिवेंद्र सिंह रावत हमारे वरिष्ठ नेता हैं लेकिन उनका यह बयान किस परिपेक्ष में है यह वह ही बता पाएंगे l त्रिवेंद्र सिंह रावत से जब मेरी मुलाकात होगी तो मैं जरूर उनसे इस बयान के बारे में पूछूंगा कि उन्होंने यह बयान किस भाव से दिया है l

केजरीवाल से बड़ा नौटंकीबाज कोई नहीं

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुलाकात पर भी रावत ने तंज कसते हुए कहा, ‘‘दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बड़ा नौटंकीबाज नेता इस देश में कोई नहीं है। वहीं उन्होंने अखिलेश यादव से केजरीवाल की मुलाकात को लेकर कहा कि अखिलेश, केजरीवाल से नौटंकी का गुण सीख रहे हैं।’’ उन्होंने कहा कि सपा के ‘मुखौटा’ से जनता परिचित है. रावत ने कहा कि सपा ने अपने शासनकाल में उत्तर प्रदेश को ‘गुंडा राज’ में झोंकने का कार्य किया है। बीजेपी नेता ने कहा कि सपा ने माफिया को अपना कैडर बनाया और फिर माफिया को माननीय बनाया। जनता आने वाले समय में एक बार फिर सपा को नकार देगी।

Also Read: Jageshwar Dham: धाम में प्रदेश सरकार की घोषणा के बाद अब मास्टर प्लान की शुरुवात

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular