Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsMussoorie News: मसूरी में दो कार अनियंत्रित होकर हुई हादसे का शिकार,...

Mussoorie News: मसूरी में दो कार अनियंत्रित होकर हुई हादसे का शिकार, बाल-बाल बचें 7 लोग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Sunil Sonkar, Mussoorie : मसूरी में देर शाम को दूधली हाथी पांव रोड पर दो कार अनियंत्रित होकर क्षतिग्रस्त हो गई। जिसमें से एक कार अनियंत्रित होकर करीब 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। वहीं दूसरी कार सड़क किनारे अटक गई।

अधिक कोहरा और बारिश होने के कारण हुआ हादसा 

बताया जा रहा है कि देर शाम को अधिक कोहरा और बारिश होने के कारण यह हादसा हुआ है। स्थानीय लोगों ने बताया कि देर शाम को देहरादून के कुछ लोग दो गाड़ियों में सवार होकर भदराज मंदिर से दर्शन करके वापस देहरादून जा रहे थे, कि अचानक दूधली से हाथी पांव आते हुए एक कार अनियंत्रित हो गई और करीब 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें सवार चार लोग बाल बाल बच गए जो मामूली रूप से घायल हुए हैं।

दोनों घटना की सूचना मसूरी पुलिस को दी गई

वहीं दूसरी ओर हाथीपांव दुधली मार्ग पर एक अन्य कार सड़क किनारे सड़क और खाई के बीच में अटक गई जिसको बड़ी मुश्किल से निकल गया। उसमें सवार तीन लोग भी बाल-बाल बच गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों कारों में सात लोग थे जो कुशल है। दोनों घटना की सूचना मसूरी पुलिस को दी गई जिसके बाद मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। मसूरी पुलिस ने बताया कि दोनों हादसे का शिकार हुई कारों में सात लोग सवार थे जो सकुशल है। देर शाम  घना कोहरा और बारिश होने के कारण यह हादसा हुआ है।

Read more: Dehradun Dengue Attack: डेंगू का बड़ा हॉट स्पॉट बना देहरादून का रायपुर एरिया, 500 से ज्यादा मिले नए मरीज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular