Monday, July 8, 2024
HomeLatest NewsMirzapur News : जुए में गई थानेदारी, थानेदार मनोज सहित दो आरक्षी...

Mirzapur News : जुए में गई थानेदारी, थानेदार मनोज सहित दो आरक्षी निलम्बित, एसपी की पहली कार्रवाई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Akash Dubey, Mirzapur : एसपी अभिनंदन ने जमालपुर थाना प्रभारी मनोज कुमार समेत 2 आरक्षियों को गुरुवार को निलम्बित करने का आदेश दिया। जबकि विंध्याचल थाना प्रभारी अतुल राय को पुलिस लाइन भेज दिया गया। चर्चा हैं कि जमालपुर क्षेत्र में लंबे समय से चल रहे जुआ की शिकायत पर निलम्बन की कार्रवाई की गई।

पुलिस महकमे में किए गए फेर बदल

इंडिया न्यूज संवाददाता आकाश दुबे की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस महकमे में किए गए फेर बदल में जिगना थाना प्रभारी निरीक्षक अरविन्द कुमार पाण्डेय को विंध्याचल का प्रभारी बनाया गया है। विंध्याचल में तैनात निरीक्षक अतुल राय को पुलिस लाइन्स भेज दिया गया। विंध्याचल थाना क्षेत्र के गैपुरा चौकी प्रभारी उप निरीक्षक रविकान्त मिश्र को थानाध्यक्ष जिगना का दायित्व सौंपा गया है। इसी प्रकार उप-निरीक्षक वीरेन्द्र सिंह को थानाध्यक्ष ड्रमण्डगंज से थानाध्यक्ष जमालपुर की जिम्मेदारी दी गई है। उप-निरीक्षक जितेन्द्र सरोज चौकी प्रभारी अदलपुरा चुनार से थानाध्यक्ष ड्रमण्डगंज बनाया गया है।

देर रात स्थानांतरण का आदेश जारी करने वाले एसपी अभिनंदन ने जमालपुर थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार को निलम्बित कर दिया। इसके साथ ही आरोपी मुख्य आरक्षी विजय दीप सिंह तथा उपेन्द्र कुमार पर भी निलम्बन की कार्रवाई की गई। थाना प्रभारी पर लगे गंभीर आरोप को संज्ञान में लेकर पुलिस अधीक्षक ने उन्हें निलंबित कर विभागीय जांच का आदेश दिया है।

Read more: “मेरी माटी-मेरा देश” अभियान की शुरुआत, छात्रों ने भरे अमृत कलश, इसी अभियान के तहत मनाएंगे आजादी का पर्व

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular