Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशTwo Mumbai Shooters Arrested From Varanasi : मुंबई के दो शूटर...

Two Mumbai Shooters Arrested From Varanasi : मुंबई के दो शूटर वाराणसी से गिरफ्तार, बिल्डर की हत्या कर हुए थे फरार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, वाराणसी:

Two Mumbai Shooters Arrested From Varanasi  मंबई के चर्चित बिल्डर समरजीत उर्फ जय चौहान के मर्डर में वांटेड दो शूटरों को वाराणसी के आनंद नगर कालोनी से मंगलवार को गिरफ्तार किया। पकड़े गए शूटरों की पहचान मुंबई के सांताक्रूज गोलीवार में रहने वाले व सिंधोरा थाना क्षेत्र के बरांव कटौना निवासी राहुल शर्मा उर्फ राम व कपसेठी थाना क्षेत्र के लोहराडीह निवासी अभिषेक सिंह उर्फ अंकुर के रूप में हुई है।

दोनों को चितईपुर थाने में दाखिल करने के बाद ट्रांजिट रिमांड पर मुंबई ले जाने के लिए मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया, जहां वारंट बी जारी करते हुए महाराष्ट्र की भाइंदर वसई विरार क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया गया। दोनों हाल ही में मारे गए मनीष सिंह उर्फ सोनू के गिरोह के हैं।

क्राइम ब्रांच मुंबई और एसटीएफ वाराणसी ने मिल कर पकड़ा Two Mumbai Shooters Arrested From Varanasi

बिल्डर हत्याकांड में संलिप्त शूटरों की संबंध वाराणसी से उजागर होने पर मुंबई की भाइंदर वसई विरार क्राइम ब्रांच ने यूपी एसटीएफ से सहयोग मांगा था। एएसपी ने बताया कि 26 फरवरी 2022 को मुंबई के विरार क्षेत्र में डी मार्ट के सामने बिल्डर समरजीत उर्फ जय चौहान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस संबंध में विरार थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।

इस संबंध में एसटीएफ की स्थानीय फील्ड इकाई के निरीक्षक अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम और भाइंदर वसई विरार क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा स्थानीय स्तर पर सूचना संकलन की कार्रवाई की जा रही थी। इस दौरान विश्वस्त सूत्र से प्राप्त सूचना के आधार पर दोनों को दबोच लिया गया। दोनों अपने किसी परिचित से मिलने के लिए आए हुए थे।

Also Read :  CM Yogi Said In UP Assembly : यूपी विधानसभा में बोले सीएम योगी, जनता सदैव प्रगतिशील को चुनती है, नकारात्मकता से कभी लोकतंत्र का हित नहीे हो सकता

Also Read : SP Leader Azam Khan will not Take Oath : आजम खान को नहीं मिली जमानत, शपथ के लिए नहीं जा सकेंगे विधानसभा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular