Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशTwo Patients die of Respiratory Problems : सांस की दिक्कत से दो...

Two Patients die of Respiratory Problems : सांस की दिक्कत से दो मरीजों की मौत, इलाज को पहुंचे छह सौ मरीज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मैनपुरी।

मैनपुरी जिला अस्पताल में सुबह से ही मरीजों की भीड़ रही। अस्पताल में जहां 611 मरीजों को प्राथमिक उपचार दिया गया। वहीं सांस की दिक्कत के चलते अस्पताल पहुंचे दो मरीजों की मौत हो गई। जिला अस्पताल से चार मरीजों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज सैफई के लिए रेफर किया गया। जिला अस्पताल की ओपीडी सुबह 12 बजे तक ही संचालित हुई। इस दौरान अस्पताल में 255 पुरुष और 256 महिलाओं को प्राथमिक उपचार दिया गया।

अस्पताल जाने से पहले ही मौत (Two Patients die of Respiratory Problems)

शहर के मोहल्ला राजीव गांधी नगर निवासी 77 वर्षीय गंगा सहाय को पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। बुधवार की सुबह अचानक उनका पेट फुल गया और उन्हें सांस लेने में दिक्कत बढ़ गई। परिजन जब तक उन्हें जिला अस्पताल ले जाते उनकी रास्ते में ही मौत हो गई। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। काशीराम कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय रेखा देवी को पिछले कुछ दिनों से परेशानी थी। बुधवार की सुबह उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई। परिजन आनन-फानन में उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कैंसर पीड़ित महिला की मौत (Two Patients die of Respiratory Problems)

शहर के मोहल्ला वंशीगोहरा निवासी रूपल सिंह की 40 वर्षीय पत्नी प्रवेशा चौहान पिछले कुछ दिनों से कैंसर से पीड़ित थीं। उनकी आंत में कैंसर था। परिजन उनका बाहर उपचार करा रहे थे। पिछले कुछ दिनों से वे घर पर ही थीं। बुधवार को उनकी हालत बिगड़ी तो परिजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

(Two Patients die of Respiratory Problems)

Also Read : SP Government will be Formed in UP : बोले पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी, यूपी में बनेगी सपा की सरकार

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular