Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशTwo People Died and 7 Injured in Road Accident : आगरा में...

Two People Died and 7 Injured in Road Accident : आगरा में भीषण सड़क हादसा, दो बरातियों की मौत, सात जख्मी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, आगरा।

Two People Died and 7 Injured in Road Accident : ताजगंज क्षेत्र में मंगलवार की देर रात फतेहाबाद मार्ग पर द आगरा ग्रांड होटल के सामने सवारियों से भरी निजी बस और बरात में जा रहे लोगों की ईको गाड़ी में टक्कर हो गई। हादसे में ईको सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। ईको गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। बस भी क्षतिग्रस्त हुई है। (Two People Died and 7 Injured in Road Accident)

घटना की जानकारी के एक घंटे बाद एंबुलेंस पहुंची। जयपुर की अंशी राजश्री ट्रैवल्स की बस जयपुर से देवरिया जा रही थी, जबकि ईको गाड़ी में सवार लोग फतेहाबाद से बिजलीघर आई बरात में शामिल होने जा रहे थे। फतेहाबाद मार्ग पर द आगरा ग्रांड होटल के सामने मोड़ पर ईको गाड़ी बस से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे के बाद मची चीख-पुकार (Two People Died and 7 Injured in Road Accident)

बस में सवार सभी यात्री ठीक थे, जबकि ईको गाड़ी में सवार लोग गम्भीर थे। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। राहगीर और स्थानीय लोग आ गए। उन्होंने ईको गाड़ी से घायलों को बाहर निकाला। पुलिस को सूचना दी। घायलों को लोगों ने ऑटो से अस्पताल पहुंचा दिया। एक घंटे बाद मौके पर एंबुलेंस पहुंची। (Two People Died and 7 Injured in Road Accident)

तब तक सभी घायल अस्पताल भेजे जा चुके थे। थाना ताजगंज के प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र बालियान ने बताया कि ईको गाड़ी में फतेहाबाद के लोग बरात में आये थे। सभी बिजलीघर चौराहे के पास शादी में जा रहे थे। घायलों की पहचान फतेहाबाद के पठान मोहल्ला निवासी शब्बीर, भैये, कदमा, सोनी, इमरान, गौरव और हैप्पी के रूप में हुई।

नागरिकों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया (Two People Died and 7 Injured in Road Accident)

सभी घायलों को शांति मांगलिक हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। ईको चालक फारुख और गाड़ी सवार सोबी की मौत हो गई है। हादसे में बस भी क्षतिग्रस्त हो गई। चालक और परिचालक फरार हो गए। बस में सवार यात्रियों को दूसरी बस से भेजा गया। बस और ईको की टक्कर के बाद फतेहाबाद मार्ग पर जाम लग गया। (Two People Died and 7 Injured in Road Accident)

पुलिस को पहुंचने में 15 मिनट लगे थे। इससे वाहनों की लाइन लग गई। सूचना पर आई पुलिस ने रास्ते से छतिग्रस्त बस और ईको को जेसीबी की मदद से हटवाया। तकरीबन एक घंटे बाद मार्ग पर यातायात सामान्य हो सका।

(Two People Died and 7 Injured in Road Accident)

Also Read : Dhami will Repay Debt of CM Yogi : योगी का कर्ज उतारेंगे धामी, यूपी चुनाव में करेंगे प्रचार

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular