Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsMuzaffarnagar News : त्यागी समाज ने किया राजनीतिक पार्टी का ऐलान, कहा-...

Muzaffarnagar News : त्यागी समाज ने किया राजनीतिक पार्टी का ऐलान, कहा- अब झंडा और डंडा दोनों मजबूत रहेंगे

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Dharmendra Kumar, Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में आज त्यागी समाज ने अपनी राजनितिक पार्टी का ऐलान कर दिया। इस पार्टी का ऐलान करते हुए श्रीकांत त्यागी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि अब त्यागी समाज का झंड़ा और डंड़ा दोनों मजबूत रहेगा।

त्यागी समाज की पार्टी ‘राष्ट्रवादी जनता दल’ का किया ऐलान

सोमवार को मुजफ्फरनगर शुक्रताल पहुंचे श्रीकांत त्यागी ने मंच से त्यागी समाज की नई राजनीतिक पार्टी राष्ट्रवादी जनता दल का ऐलान कर दिया। उन्होंने त्यागी समाज से एकजुट रहकर बीजेपी को करारा जवाब देने का आह्वान किया और जय परशुराम के नारे लगाए। उन्होंने बीजेपी के कारनामे गिनाते हुए कहा कि मेरठ में खजूरी प्रकरण में त्यागी युवक की गर्दन काट दी गई, उसको न्याय नहीं मिला। खजूरी गांव में बीजेपी नेता ने दो त्यागी बच्चों को कुचल दिया उनको भी न्याय नहीं मिला।

इसके अलावा बीजेपी राज में सहारनपुर में अपने बहनों की रक्षा करते हुए दो युवक अपराधी बन गए। लेकिन लखनऊ तक उनकी आवाज नहीं पहुंची। उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस को हराकर भाजपा को जिताने का काम किया। लेकिन जब हमारे अधिकार व मान सम्मान की बात आती है और हमारी बहन बेटियों पर किए गई अभद्र टिप्पणी को वापिस लेने की बात आती है तो यह लोग पीछे हट जाते है।

बीजेपी को वोट देने वाला त्यागी समाज पिछड़ापन महसूस कर रहा

श्रीकांत त्यागी ने कहा कि राष्ट्रवादी जनता दल पार्टी में हर समाज जुटकर काम कर रहा है। इस वक्त भारतीय जनता पार्टी की नीतियों व कार्य शैलियों से हर व्यक्ति परेशान है। बड़े पैमाने पर पीड़ित व वंचित समाज परेशान है लेकिन इस तरफ भाजपा व उनके नेताओं का कोई ध्यान नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने बड़े पैमाने पर त्यागी समाज का उपहास उड़ाया है। बड़े पैमाने पर बीजेपी को वोट देने वाला त्यागी समाज पिछड़ापन महसूस कर रहा है।

त्यागी समाज अब किसी का पिछड़ा वोटर बनकर काम नहीं करेगा

उन्होंने कहा कि हमने पिछले दो सालों में गांव, शहरों में जाकर इस बात की जानकारी की है कि समाज अब भारतीय जनता पार्टी को ठीक उसी तरह छोड़ना चाहता है जैसे कभी कांग्रेस को अपने बीच से निकाला था। उन्होंने कहा कि त्यागी समाज भूमिहार भारी संख्या में वोट बैंक रखता है तो वह अब किसी का पिछड़ा वोटर बनकर काम नहीं करेगा और उपने झंड़े के साथ समाज की हिस्सेदारी और न्याय के लिए लड़ाई लडेगा।

Read more: गलत आरक्षण पर नौकरी से वंचित अभ्यर्थी की नियुक्ति का आदेश, 18 साल बाद मिला न्याय

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular