Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsU.P News : अखिलेश यादव संग उमेश पाल हत्याकांड के शूटर गुलामी...

U.P News : अखिलेश यादव संग उमेश पाल हत्याकांड के शूटर गुलामी की फोटो वायरल, साथ में नजर आए कई नेता

- Advertisement -

यूपी के मेहंदी में सोमवार गुलाम के घर जब बुलडोजर चला, उसी वक्त सोशल मीड़िया पर एक तस्विर वायरल हो रही थी। फोटो मे गुलाम संग सपा अध्यक्ष अखिलेश के वगल खड़ा दिखाई दे रहा है, साथ ही इसमे सपा के कई अन्य नेता भी दिखाई दे रहे है। बतादे कि ये तस्विर सोशल मिड़िया पर जम कर वायरल हो रही है।

पूर्व विधायक के साथ भी तस्वीर हुई थी वायरल

उमेश पाल हत्याकांड में शामिल आपराधियों की तस्वीर भाजपा के नेता उदयभान करवरिया और उनकी पत्नी के साथ भी वायरल हो चुकी है। भाजपा की पूर्व विधायक रहीं नीलम करवरिया की एक तस्वीर में उमेश पर गोलियां बरसाने वाले शूटर गुलाम को मिठाई खिलाते हुए नजर आ चुकी है। हालांकि पूर्व विधायक ने उस पर आपनी सफाई भी रखी थी, एवं लोग उनका सर्मथन करते हुए भी नजर आए थे।

विधायक ने सफई में कही थी ये बात

उनका कहना था कि राजनीतिक जीवन में तस्वीरें किसी के भी साथ हो सकती हैं, और रही बात अपराधियों की तो उनके खिलाफ मेरी सरकार सख्त है। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के मुस्लिम बोर्डिंग हॉस्टल में रहकर उमेश की हत्या की साजिश रचने वाले मुख्य किरदार सदाकत अली की तस्वीर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ वायरल हुई थी। मंगलवार को वायरल हुई कुछ तस्वीरों में उमेश हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता सदाकत और शूटर गुलाम की भाजपा नेताओं से भी नजदीकियां सामने आने लगीं।

ALSO READ:- फिल्म ‘हेरा फेरी 4’ फसी कानूनी पचड़े में, टी-सीरीज ने फिल्म निर्माताओ को भेजा नोटिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular