Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsU.P News : झांसी में मजदूर का अपहरण, फिरौती में मांगे 1...

U.P News : झांसी में मजदूर का अपहरण, फिरौती में मांगे 1 लाख की रकम, माँ ने कहाँ शहर कमाने जा रहा था और अब ये हो गया

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Kidnapping of a laborer in Jhansi, demanding 1 lakh as ransom, the mother told where the city was going to earn and now it has happened): झांसी में एक युवक पिछले 9 दिनों से लापता था। युवक का अपहरण हुआ है और अपहरर्ण कर्ता ने युवक की माँ से फिरौति में 1 लाख रुपये की रकम की माँग की है।आरोपी बहन के मोबाइल पर रोज धमकी भरे मैसेजं कर रहा है। अपहरण के बाद युवक के चैटस भी सामले आई है, जिसमें महिला को लेकर दोनों के बिच विवाद चाल रहा है। इस मामले में दिल्ली के सुल्तानपुरी थानें मे गुमशुदगी का केस दर्ज हुई है। सूत्रों के अनुसार झांसी एसएसपी के दफ्तर में लापता युवक की मां पहुची थीं।

खबर में खासः-

  • युवक का अपहरण हुआ,फिरौति में 1 लाख रुपये की रकम की माँग की
  • बहन के मोबाइल पर धमकी भरे मैसेजं कर रहा है
  • बीमार माँ से मिलने घर आया था युवक
  • युवक और आरोपी के बीच की वाट्सअप चैट्स
  •  प्रेम सबंध का मामला, दिल्ली पुलिस करेगी जाँच

बीमार माँ से मिलने घर आया था युवक

बल्लमपुर गांव की रामदेवी ने बताया कि मेरा बेटा मातादीन  दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। मैं बीमार थी, इसलिए वह मुझे देखने के लिए 2 मार्च को घर आया था। 8 मार्च की शाम 7 बजे वह घर से दिल्ली के लिए रवाना हुआ था। एक घंटे बाद फोन लगाया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ आया।

काफी प्रयास के बाद कॉल नहीं लगा। अगले दिन यानी 9 मार्च को एक अज्ञात नंबर से वॉट्सऐप पर मैसेज आया। इसमें बेटे को किडनैप करने की जानकारी दी और एक लाख रुपए की फिरौती मांगी। नहीं देने पर बेटे को मारने की धमकी दी है।

मां ने बताया कि 9 दिन से बेटे का कोई अता-पता नहीं है। बिजौली चौकी में सुनवाई नहीं हुई। इसलिए परिवार के लोग शुक्रवार को एसएसपी से मिलने गए थे। रात को आरोपी ने अपने वॉट्सऐप पर स्टेट्स लगाया। इसमें लिखा कि मैं मातादीन को खत्म कर दूंगा और इसकी सच्चाई बता दूंगा। मातादीन के किडनैपिंग में ऊषा का हाथ भी है।

युवक और आरोपी के बीच की वाट्सअप चैट्स

मातादीन हाय

आरोपी – (गाली दी..) अब देख मैं तुझे खत्म करने वहीं आ रहा हूं। मना किया था कि ऊषा की बातों में न आ.. पर नहीं माना।

मातादीन- मुझे माफ करो, मैने कुछ नहीं किया। मेरी गलती थी कि मैं उसकी बातों में आ गया।

आरोपी- मेरे पास ऊषा और तेरी फोटो है। वो मैं थाने में दे रहा हूं। मुझे पुलिस पकड़ेगी तो मैं भी ऊषा की गंदी कॉल रिकॉर्ड सुना दूंगा। पुलिस मेरा कुछ नहीं कर पाएगी।

मातादीन- मुझे एक बार माफ कर दो। मैं आपके पैर पड़ रहा हूं भाई।

आरोपी- (गाली दी) मेरे पैर नहीं पड़। अब तेरी लाश जाएगी तेरे घर। अभी भी टाइम है, एक लाख रुपए दे दे, वरना अच्छा नहीं होगा। मुझे धोखा दिया उसने। मुझे छोड़कर गुजरात भाग गई सुरेंद्र के पास। मैं बर्बाद कर दूंगा तुम दोनों को।

मातादीन- जो करना है, अब कर ले। तुझे गुड़गांव की पुलिस पकड़ेगी। मैंने भी एमजी रोड पुलिस थाना में रिपोर्ट कर दी। मैं तो मरुंगा ही।

आरोपी- मुझे उसी टाइम फोन आ गया था पुलिस का। मेरा बाप भी थ्री स्टार है। मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता। ऊषा और तू क्यों जी रहा है। मरजा चुल्लू भर पानी में। बेटा, तुझे क्या पता बड़ा खेल है ये। देवेंद्र ने रचा ये खेल, कर दे रिपोर्ट। देवेंद्र फंसेगा। मेरा कुछ नहीं होगा। मुझे तो जैसा कहा, मैंने किया। मुझे फोटो, सिम कार्ड दिया गया था। दो साल पहले समझा।

 प्रेम सबंध का मामला, दिल्ली पुलिस करेगी जाँच

मामले पर  प्रेम नगर थाने प्रभारी का कहना है कि मातादीन के लापता होने के संबंथ मे दिल्ली के सुल्लतानपुरी में गुमशुदगी का केस दर्ज हुआ है। मामला प्रेम प्रसग का से जुड़ा है। दिल्ली पुलिस मामले की जाच कर रही है।

ये भी पढ़ें- Zwigato box office : पहले ही दिन फ्लॉप रही कपिल शर्मा की Zwigato, इतनी रही कमाई

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular