Sunday, July 7, 2024
HomePoliticsUdayanidhi Stalin: तमिलनाडु CM के बेटे पर यूपी में बवाल, राजभर बोले- कोई...

Udayanidhi Stalin: तमिलनाडु CM के बेटे पर यूपी में बवाल, राजभर बोले- कोई भी सनातन धर्म को नुकसान नहीं पहुंचा सकता

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Udayanidhi Stalin: तमिलनाडु सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन अपने सनातन धर्म वाले बयान के बाद फसते नज़र आ रहे हैं। बता दें इस बयान को लेकर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। सुप्रीम कोर्ट के वकील और सामाजिक कार्यकर्ता विनीत जिंदल ने ये सिकायत दर्ज करवाई है। इसमें भारतीय दंड संहिता की धारा 120बी,153ए, 295, और 504 of और आईटी एक्ट की धाराएं शामिल हैं। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में इस मामले पर बवाल बड़ता ही जा रहा है।

सरकार किसी को भी सनातन धर्म को नुकसान नहीं पहुंचाने देगी- राजभर 

लखनऊ में तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर यूपी के मंत्री और बीजेपी नेता अनिल राजभर का कहना है, “…हमारा देश और मोदी सरकार किसी को भी सनातन धर्म को नुकसान नहीं पहुंचाने देगी…उनके (उदयनिधि स्टालिन) खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।” और हम उन लोगों का स्वागत करते हैं जिन्होंने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।”

स्टालिन मुस्लिम शासक और कम्युनिस्ट चाहते हैं- शिकायतकर्ता

तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर शिकायतकर्ता राम सिंह लोधी का कहना है, ”उदयनिधि स्टालिन और प्रियांक खड़गे ने ‘सनातन धर्म’ के खिलाफ एक राजनीतिक विचारधारा बनाई है और वे चाहते हैं कि इसे खत्म किया जाए। कई साल पहले, ब्रिटिश, मुस्लिम शासक और कम्युनिस्ट चाहते थे ‘सनातन धर्म’ को खत्म करने के लिए लेकिन वे असफल रहे…मैंने रामपुर एसपी को शिकायत दर्ज कराई है और उनसे रामपुर में उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आग्रह किया है।”

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले…

वहीं उदयनिधि स्टालिन पर एफआईआर पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कहना है, “…अगर किसी की भावना आहत हुई है तो वो एफआईआर दर्ज करा सकते हैं…लेकिन इस देश में इस तरह की टिप्पणियों के लिए कोई जगह नहीं है।”

 

ओपी राजभर का कहना….

एसबीएसपी के संस्थापक और प्रमुख ओपी राजभर का कहना है, उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ “निश्चित रूप से एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए। संविधान में डॉ. बीआर अंबेडकर ने किसी भी धर्म के खिलाफ बात करने वाले लोगों के लिए कानूनी कार्यवाही की बात कही है। सभी धर्म स्वतंत्र हैं और लोग स्वतंत्र हैं।” किसी भी धर्म का पालन कर सकते हैं…”।

Also Read: Brijbhushan Singh: सनातन पर उदयनिधि स्टालिन की टिप्पणी पर बीजेपी नेता का बयान! राहुल गांधी को लेकर भी कही ये बात

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular