Monday, July 8, 2024
HomeAccident NewsUdham Singh Nagar News : ट्रक का टायर फटने से हुईं एक...

Udham Singh Nagar News : ट्रक का टायर फटने से हुईं एक युवक की मौत, घटना से परिजनों में मचा कोहराम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Udham Singh Nagar उधम सिंह नगर : उधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar News ) के केलाखेड़ा से एक दुखत मामला सामने आया है। जहा ट्रक का टायर फटने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी।

क्या है पूरा मामला

यह मामला उधम सिंह नगर के केलाखेड़ा से केलाखेड़ हाईवे के समीप का है। जहा टायर पंचर की दुकान पर टायर में हवा भरने की दौरान बड़ा हादसा हो गया। जिसमे एक युवक की मौत हो गई। केलाखेड़ा के फिदानगर निवासी फारूख उम्र 16 बर्ष इकबाल आज अपने घर के बाहर स्थित टायर पंक्चर की दुकान में ट्रक के टायर का पंक्चर लगा रहा था।

अस्पताल ले जाते समय हुआ मौत

उसी समय टायर में हवा का प्रेशर अधिक होने के कारण टायर तेज धमाके के साथ फट गया। केलाखेड़ा हाईवे स्थित अपनी टायर पंचर की दुकान में ट्रक के टायर में हवा भर रहा था। तभी अचानक टायर फट गया और फारुख 5 फीट दूर जा गिरा। जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो। घटना को देख आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

वहीं घायल युवक को आनन फानन में ही परिजन काशीपुर अस्पताल उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। वही केलाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि ट्रक का टायर फटने से एक युवक की मौत हुई है। लेकिन अभी तक कोइ तहरीर प्राप्त नही हुई है। तहरीर आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Also Read –  सीएम योगी के बयान पर सपा नेता स्वामी प्रसाद ने किया पलटवार बोले – “मस्जिद में मंदिर खोजने का दुस्साहस न करें नहीं तो……

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular