Sunday, July 7, 2024
HomeAssembly Result 2022Uk Election Result Live Haridwar Seat हरीश रावत की बेटी की 6000...

Uk Election Result Live Haridwar Seat हरीश रावत की बेटी की 6000 वोटो से शानदार जीत

- Advertisement -

Uk Election Result Live Haridwar Seat हरीश रावत की बेटी की 6000 वोटो से शानदार जीत

इंडिया न्यूज़, देहरादून : 

Uk Election Result Live Haridwar Seat : उत्तराखंड में विधानसभा के इलेक्शन की वोटिंग सुबह 8 बजे शुरू हो गयी थी। वोटिंग की गिनती अभी जारी है। रुझानों में बीजेपी अभी आगे चल रही है। उत्तराखंड के अलावा यूपी, गोवा, पंजाब और मणिपुर में भी नतीजे आ रहे हैं। Uk Election Result Live Haridwar Seat ) यूपी और उत्तराखंड में रुझानों में बीजेपी बहुमत का आंकड़ा पार कर चुकी है। वहीं, गोवा और मणिपुर में भी बीजेपी आगे चल रही है। जबकि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती दिख रही।

जल्द साफ होगी तस्वीर, 632 प्रत्याशी हैं मैदान में

राज्य में कुछ ही देर में तस्वीर साफ जो जाएगी कि किसी सरकार बन रही है। पिछले महीने प्रदेश की सभी 70 सीटों पर 14 फरवरी को मतदान हुआ था। (Uk Election Result Live Haridwar Seat) इस बार 632 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। 70 सीटों में 41 गढ़वाल में तो 29 सीट कुमाऊं मंडल में हैं।

हरीश रावत की बेटी की शानदार जीत

उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत लालकुआं सीट पर एक बड़े अंतर से हार गए हैं। उन्हें भाजपा के डाक्टर मोहन सिंह बिष्ट ने हराया है। बिष्ट ने रावत 10 हजार से ज्यादा वोटों से हराया है। Uk Election Result Live Haridwar Seat व्ही बतादें हरिद्वार ग्रामीण पूर्व सीएम हरीश रावत की बेटी अनुपमा रावत की शानदार जीत हुई। लगभग अनुपमा रावत ने 6000 वोटो से बाजी मारी है ।

Also Read : UK Assembly Election Result Live उत्तराखंड में दूसरी बार सरकार बनाने के करीब पहुंची भाजपा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular