Sunday, July 7, 2024
HomeEducationUKPSC: पेपर लीक मामले में 96 आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में दाखिल...

UKPSC: पेपर लीक मामले में 96 आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट, 75 अभ्यर्थी भी लिस्ट में शामिल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),देहरादून:”UKPSC” उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के की जेई एई भर्ती पेपर लीक प्रकरण में भी एसआईटी(SIT) ने चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी है।एसआईटी(SIT) द्वारा 96 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है। जिसमें कि 21 आरोपियों के अलावा 75 अभ्यर्थियों के नाम भी इस चार्जशीट में शामिल किए गए हैं।

96 आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट

पुलिस ने 75 अभ्यर्थियों को भी आरोपी बनाया

दोनों ही मामले काफी सुर्खियों में रहे

पुलिस ने 75 अभ्यर्थियों को भी आरोपी बनाया

बता दें, उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की जेई एई भर्ती पेपर लीक प्रकरण की जांच कर रही एसआईटी ने कोर्ट ने 96 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है। जिसमे कि चार्जशीट में पुलिस ने 75 अभ्यर्थियों को भी आरोपी बनाया है। पुलिस ने अनुसार इन अभ्यर्थियों ने लीक पेपर के जरिए एग्जाम दिया था। मामले में एसएसपी(SSP) अजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि पटवारी भर्ती घोटाले में शामिल कई आरोपी जेई एई भर्ती घोटाले में भी शामिल थे। जिसको लेकर उनपर कार्यवाही की गई।आरोपियों में लोक सेवा आयोग के कुछ अधिकारी और कोचिंग सेंटर संचालक कॉमन आरोपी है।

दोनों ही मामले काफी सुर्खियों में रहे

वहीं, एसएसपी ने बताया कि मामले में अभी कुछ और संदिग्ध भी पुलिस की जांच के दायरे में है। जिनसे अभी पूछताछ की जा रही है। आपको बता दें, कि पटवारी और जेई पेपर लीक प्रकरण सामने आने के बाद दोनों ही मामले प्रदेश में काफी सुर्खियों में रहे थे। दोनों ही मामलों में हरिद्वार के कनखल थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था और एसआईटी पेपर लीक प्रकरण की जांच में जुटी हुई थी।

Also Read: Chardham Yatra: खुशखबरी! जौलीग्रांट हेलीपैड से केदारनाथ के लिए पहली बार शुरू हुई हेली सेवा, 11 यात्रियों को लेकर भरी उड़ान

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular