Sunday, July 7, 2024
HomeGovernment ActionUKSSSC: पटवारी भर्ती घोटाले मामले में SIT का बड़ा एक्शन, 60 आरोपियों...

UKSSSC: पटवारी भर्ती घोटाले मामले में SIT का बड़ा एक्शन, 60 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Big action of SIT in Patwari recruitment scam) भर्ती घोटाले मामले में एसआईटी(SIT) ने 60 अभियुक्तों के खिलाफ न्यायालय में चार्जशीट दाखिल की है। एसआईटी ने कहा न्यायालय में मजबूत साक्ष्य पेश करके आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देना का प्रयास करेगी।

खबर में खास:-

  • पटवारी भर्ती घोटाले मामले में SIT का बड़ा एक्शन
  • 60 अभियुक्तों के खिलाफ न्यायालय में चार्जशीट दाखिल
  • आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देना का प्रयास

60 अभियुक्तों के खिलाफ न्यायालय में चार्जशीट दाखिल

उत्तराखंड में लंबे समय से चल रहे भर्ती घोटाले मामले में एसआईटी(SIT) द्वारा बड़ा एक्शन लिया गया है। बता दें, पटवारी/ लेखपाल पेपर लीक मामले में एसआईटी(SIT) ने 60 अभियुक्तों के खिलाफ न्यायालय में चार्जशीट दाखिल की है। जिसमे से 20 नकल माफिया और 40 अभ्यार्थि शामिल है । वहीं, नकल माफियाओं के ठिकानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज की सहायता से 40 अभियुक्तों को लोक सेवा आयोग को लिस्ट भेज कर 5 साल के लिए ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है ।

आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देना का प्रयास

बता दें, नकल माफियाओं पर शिकंजा कसने के लिए अब एसआईटी(SIT) हरिद्वार द्वारा चार्जशीट दाखिल कर दी है । अब एसआईटी(SIT) माननीय न्यायालय में मजबूत साक्ष्य पेश करके आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देना का प्रयास करेगी। एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह ने जानकारी दी की 60 अभियुक्तों पर कोई भी ढिलाई बक्शी नहीं जाएगी ।

Also Read: Chardham Yatra: श्रद्धालुओं की सीमित संख्या से चारो धामों पर इसका असर, क्या बढ़ेगी सरकार की टेंशन?

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular