Sunday, July 7, 2024
HomeGovernment ActionUmesh Kumar: किसानों के भुगतान मामले में खानपुर विधायक ने शुगर मिल...

Umesh Kumar: किसानों के भुगतान मामले में खानपुर विधायक ने शुगर मिल पर दिया धरना, करी ये मांग

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) रूड़की “Umesh Kumar”: मिल प्रबंधन ने लिखित में आश्वासन देते हुए लिखा कि उनकी भूमि जो अधिग्रहण की गई है उसका मुआवजा लगभग 50 करोड़ आएगा। उससे प्राथमिकता के आधार पर भुगतान स्थानीय किसानों का ही किया जाएगा।

समर्थकों और किसानों के साथ धरना प्रदर्शन

रूड़की की इकबालपुर शुगर मिल पर आज खानपुर विधायक उमेश कुमार ने
अपने समर्थकों और किसानों के साथ धरना प्रदर्शन किया है। उन्होंने धरना देते हुए मिल प्रबंधन को कड़े शब्दो में चेताया है। उन्होंने कहा कि मिल प्रबंधन पिछले कई सालो से किसानों का करोड़ों रुपए दबाए बैठे है जिसका भुगतान बहुत जल्दी किया जाए वरना मिल के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

मुआवजा लगभग 50 करोड़

वहीं, खानपुर विधायक उमेश कुमार ने मिल प्रबंधन को फटकार लगाते हुए कहा कि किसानों की अनदेखी अब बर्दाश्त नहीं होगी उसके लिए उन्हे चाहे जिससे टकराना पड़े वो गुरेज नहीं करेंगे। वहीं मिल प्रबंधन ने लिखित में आश्वासन दिया कि उनकी भूमि जो अधिग्रहण की गई है उसका मुआवजा लगभग 50 करोड़ आएगा उससे प्राथमिकता के आधार पर भुगतान स्थानीय किसानों का ही किया जाएगा तथा एक हफ्ते के भीतर ढाई करोड़ का भुगतान किया जाएगा। प्रबंधक द्वारा लिखित आश्वासन के बाद विधायक उमेश कुमार ने धरना समाप्त किया।

Also Read: Haridwar News: प्रशासन सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हवाला देकर मनमानी कर रहा- कांग्रेस

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular