Sunday, July 7, 2024
HomeGovernment ActionUmesh Kumar: खानपुर विधायक ने बाढ़ पीड़ितों के लिए उठाई मुआवजे की...

Umesh Kumar: खानपुर विधायक ने बाढ़ पीड़ितों के लिए उठाई मुआवजे की मांग, सरकार को दिया आर-पार की लड़ाई का अल्टीमेटम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज(India News), Umesh Kumar: खानपुर विधायक उमेश कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार द्वारा ताज़ा आंकलन के मुताबिक कुछ किसान आंशिक तो कुछ पूर्णत: प्रभावित बताए गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि बाढ़ के कारण आपदा के दौर में सत्तापक्ष और विपक्ष के सियासी दिग्गजों के दौरों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कई मंत्री अपने चेले चहेतों के साथ वर्तमान में बाढ़ग्रस्त लक्सर क्षेत्र में हवा-हवाई दौरा कर रहे हैं।

ट्रैक्टर चलाकर इस रैली का नेतृत्व किया

खानपुर विधायक उमेश कुमार किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहते है। जिसके चलते उनके नेतृत्व में आज दल्लावाला से लेकर वाया खानपुर होकर लक्सर तहसील तक हजारों ट्रैक्टरों के जरिए एक विशाल रैली का आयोजित की गई। इस दौरान खानपुर विधायक द्वारा खुद ट्रैक्टर चलाकर इस रैली का नेतृत्व किया गया।

क्रेडिट कार्ड का ऋण माफ करने की मांग उठाई

विधायक ने कहा कि गत दिनों में लक्सर में बाढ़ से समूचा क्षेत्र बर्बाद हो चुका है। उन्होंने सरकार पर दौहरे रवैए का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार द्वारा ताज़ा आँकलन के मुताबिक कुछ किसान आंशिक तो कुछ पूर्णत: प्रभावित बताए गए हैं। खानपुर विधायक द्वारा सरकार से तहसील क्षेत्र में 11 हज़ार रुपए प्रति बीघा मुआवजे सहित पूर्ण बिजली बिल की माफी और किसान क्रेडिट कार्ड का ऋण माफ करने की मांग उठाई गई।

खानपुर विधायक की सरकार को चेतावनी

इतना ही नहीं बल्कि बाढ़ के कारण आपदा के दौर में सत्तापक्ष और विपक्ष के सियासी दिग्गजों के दौरों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कई मंत्री अपने चेले चहेतों के साथ वर्तमान में बाढ़ग्रस्त लक्सर क्षेत्र में हवा-हवाई दौरा कर रहे हैं और AC युक्त गाड़ियों के काफिले के साथ सिर्फ अपने गुर्गों के इशारों पर काम कर रहे हैं। खानपुर विधायक ने सरकार को चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो सरकार आर-पार की लड़ाई के लिए तैयार रहें !

Also Read: Kashipur: कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, बोले- प्रधानमंत्री ने वो कर दिखाया है, जो किसी ने नहीं किया

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular