Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUmesh Pal Murder: मां की आखों के सामने बेटे उमेश पाल को...

Umesh Pal Murder: मां की आखों के सामने बेटे उमेश पाल को गोलियों से भून डाला,  सरकार पर उठते है सवाल? 

- Advertisement -

प्रयागराज (Prayagraj)  राजू पाल हत्याकांड में मुख्य गवाह उमेश पाल (Witness Umesh Pal)और उनके गनर संजय निषाद पर ताबड़तोड़ गोलीबारी और बमबाजी की गई। लगभग 47 मिनट तक ताबड़तोड़ उनकी मां के सामने ही अज्ञात लोगों द्वारा गोलियों से भून दिया जाता है। जिसमें उमेश पाल की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो जाती है। बदमाशों ने सुलेमसराय स्थित घर के ठीक सामने ही उमेश पाल को गोलियों से छलनी कर दिया। अपने ही कलेजे के टुकड़े को गोलियों से छल्ली होता देख बेबस मां चीखती चिल्लाती रह गई।

मां के आंखों के सामने उनके लाल पर हमला

जानकारी दें कि बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal murder case)मामले में एकमात्र चश्मदीद गवाह उमेश पाल ही थे। जिसपर बीते दिन हमलावरों ने हमला किया। समय सीमा 4 बजकर 56 मिनट बातया जा रहा है। जब उनकी मां शांति पाल घर के दरवाजे पर ही खड़ी थी। पाल के कार से उतरने के बाद जैसे ही हमलावरों ने उमेश पर गोलियां चलाना शुरू किया वो भागते हुए घर के सामने वाली गली में घुस गए। हमलावर भी उनका पीछा करते हुए गली में चले गए। वो लगातार बिना रुके गोलियों की बौछार किए जा रहे थे। वहीं दरवाजे पर खड़ी उनकी मां अपने बेटे को बचाने के लिए चीख पुकार करने लगी और उसे छोड़ने की गुहार लगाने लगी, लेकिन एक भी व्यक्ति ने उनकी चीख-पुकार नहीं सुनी।

मां और पत्नि का बयान

बूढ़ी मां शांति पाल के सामने ही बेटे को गोलियों से छल्ली कर दिया गया। मां ने रोते हुए जानकारी दी कि जब हमलावर उनके मासूम बेटे पर गोलियां से बौछार कर रहा था तो वो भागते हुए अपने बेटे के पास पहुंची। तब तक उनका लाल पुरी तरह से गोलियों से छल्ली हो चुका था। मां ने बताया कि हमने अपने बेटे की वर्दी फाड़ी यानी उमेश पाल वकील के ड्रेस में थे। उसके पूरे शरीर से खून ही खून निकल रहा था। उमेश पाल की मां और पत्नी जया ने कहा कि ये हमला अतीक अहमद ने कराया है। वो लम्बे समय से उनके पीछे पड़ा हुआ था। दूसरी तरफ उन्होंने दिनेश पासी का नाम लिया है।

आपको बता दें कि उमेश पाल बसपा विधायक राजूपाल हत्याकांड के एकलौते गवाह थे। बीते दिन जब वे कोर्ट की सुनवाई के बाद घर लौट रहे थे तभी प्लानिंग के तहत उनको मौत के घाट उतार दिया गया। बताया जा रहा है कि हमलावर कोर्ट से ही उनका पीछा करता हुआ आ रहा था। जैसे ही घर पहुंच कर वो कार से उतरे हमलावरों ने वारदात को अंजाम दे दिया। इस पूरी घटना में उमेश पाल और उनके गनर संजय निषाद की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि एक और गनर राघवेंद्र सिंह की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है।

 

ये भी पढ़े-Umesh Pal Murder: अखिलेश यादव का बड़ा खुलासा, राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल के मर्डर पर कही बड़ी बात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular