Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधUmesh Pal Murder: अतीक अहमद की पत्नी ने CM योगी व हाईकोर्ट...

Umesh Pal Murder: अतीक अहमद की पत्नी ने CM योगी व हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को लिखी चिट्ठी, किया ये बड़ा खुलासा

- Advertisement -

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड केस में पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) का नाम आने के बाद अब उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और इलाहाबाद हाईकोर्ट (Chief Justice  Allahabad High Court) के चीफ जस्टिस के नाम एक चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में शाइस्ता ने अपने किराए के घर को अवैध तरीके से गिराए जाने  के साथ ही घर में फर्जी तरीके से हथियार रखे जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस संबंध में प्रयागराज (Prayagraj) से जुड़े यूपी के एक कैबिनेट मंत्री और उनकी पत्नी पर साजिश रचने का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने राजनीतिक कारणों से साजिश रचकर परेशान किए जाने की बात इस चिट्ठी में की है।

खबर में खास:

  • पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप
  • सियासी लोगों पर लगाया फंसाने का आरोप 

पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

शाइस्ता परवीन ने सीएम योगी और चीफ जस्टिस से इस मामले की ज्यूडिशियल या मजिस्ट्रेट जांच कराए जाने की मांग उठाई है। उन्होंने पुलिस पर डेढ़ लाख रुपए नगद और करीब सात लाख रुपये की ज्वेलरी साथ ले जाने का आरोप भी लगाया है। उन्होंन कहा है कि कुछ अधिकारी हमारे राजनैतिक विरोधियों को खुश करने के लिए हमारा उत्पीड़न कर रहे हैं। शाइस्ता परवीन ने अपनी शिकायत सीएम पोर्टल पर भी दर्ज कराई है।

सियासी लोगों पर लगाया फंसाने का आरोप 

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड केस में अतीक अहमद का परिवार पर उमेश पाल की पत्नी ने केस दर्ज कराया है। जिसमें पत्नी के साथ अतीक के दोनों बेटों को आरोपी बनाया गया है। इसके बाद से ही अतीक का परिवार बचने के लिए तमाम कानूनी हथकंडे अपना रहा है। परिवार में डर का माहौल है। इसी के देखते हुए शाइस्ता द्वारा यह पत्र लिखा गया है। पत्र में आरोप लगाया गया है कि जिस मकान में वे किराए पर रह रहे थे उसे बुलडोजर के जरिये गिरा दिया गया। उनका आरोप है कि पुलिस घर का ताला तोड़कर घर में दाखिल हुई थी।

Also Read:UP Politics: क्या अपना फैसला बदल लेंगे सपा मुखिया अखिलेश यादव? मान गए प्रियंका गांधी का संदेश! 

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular