Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधUmesh Pal Murder : 50 हजार के इनामी बदमाश के एनकाउंटर पर...

Umesh Pal Murder : 50 हजार के इनामी बदमाश के एनकाउंटर पर बोले बीजेपी विधायक – ‘कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे’

- Advertisement -

(BJP MLA said – ‘I had said that I will mix it in the soil’): पुलिस (police) एनकाउंट (encounter) में उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder) का एक और अपराधी ढेर।

  • मुठभेड़ में एक सिपाही भी जख्मी
  • देवरिया विधायक ने कहा
  • 50 हजार का इनामी था आरोपी

मुठभेड़ में एक सिपाही भी जख्मी

पुलिस एनकाउंट में उमेश पाल हत्याकांड का दूसरा शूटर भी ढेर हो गया है। यह वही शूटर है जो उमेश पाल हत्याकांड से पहले पास की दुकान पर खड़े होकर सामान खरीदने का दिखावा कर रहा था। लेकिन उमेश पाल के वहा पहुंचते ही उनके ऊपर गोलिया चलाने लगा था।

पुलिस को इस आरोपी की बेसब्री से तलाश थी। सोमवार की सुबह यह एनकाउंटर हुआ। एनकाउंटर में पुलिस ने उस्मान के सीने में दो गोलियां मारी थी। पुलिस मुठभेड़ में एक सिपाही भी जख्मी हुआ जिसका नाम नरेंद्र है।

दअसल, सोमवार सुबह प्रयागराज के कौंधियारा थाना इलाके में आरोपी विजय उर्फ उस्मान और क्राइम ब्रांच की टीम के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में आरोपी को गोली लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

देवरिया विधायक ने कहा

उमेश पाल हत्याकांड के दूसरे आरोपी के मारे जाने के बाद तमाम बड़े नेताओं का बयान सामने आया है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के देवरिया जिला के बीजेपी विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर लिखा कि “कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे। उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला हत्यारा उस्मान भी आज पुलिस मुठभेड़ में ढेर।”

50 हजार का इनामी था आरोपी

पुलिस के अधिकारीयों ने बताया कि उमेश पाल और सिपाही को पहली गोली मरने वाला उस्मान चौधरी ही था। बता दे आरोपी विजय उर्फ उस्मान 50 हजार का इनामी बदमाश था। पुलिस को इसकी लम्बे समय से खोज थी।

also read- अमरोहा पहुंचे केंद्रीय रेल मंत्री का हुआ स्वागत, 20 मिनट के लिए रुकी स्पेशल ट्रेन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular