Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUmesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर गुड्डू मुस्लिम के...

Umesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर गुड्डू मुस्लिम के घर पर आज चल सकता है बुलडोजर, PDA ने कर ली है तैयारी

- Advertisement -

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार चल रहे शूटर गुड्डू मुस्लिम(Guddu Muslim) के घर को मिट्टी में मिलाने की कार्रवाई आज प्रशासन द्वारा की जा सकती है। उमेश पाल की हत्या के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में लगातार कई जगहों पर उसकी खोजबीन कर रही है। लेकिन पुलिस के हाथ अब तक निराशा ही लगी है। ऐसे में अब उसके घर को जमीनदोंज करने तैयारी हो गई है। बता दें कि प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने गुड्डू मुस्लिम के घर पर बुलडोजर चलाने की तैयारी कर ली है। गुड्डू मुस्लिम के घर पर आज कभी भी बुलडोजर चलाया जा सकता है।

अतीक अहमद के दबदबे वाले इलाके पर आज चल सकता है बुलडोजर

इससे पहले शुक्रवार को उमेश पाल शूटआउट केस में नामजद माफिया अतीक अहमद(Ateek Ahmed) के करीबी लोगों की संपत्तियों पर बुलडोजर नहीं चलाया था। प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने कल सिर्फ उनकी संपत्तियों को चिन्हित किया था। जिसके बाद से खबर है कि आज से बुलडोजर वाली कार्रवाई शुरू हो सकती है। आज अतीक अहमद के दबदबे वाले इलाके बक्शी मोढ़ा, दामूपुर, सैदपुर, बीरमपुर, लखनपुर और रावतपुर इलाकों में कार्रवाई की जा सकती है। बता दें कि ये सारी कार्रवाई अवैध निर्माणों के खिलाफ की जाएगी।

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता और बेटा असद सहित अन्य आरोपी अब भी फरार

आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन(Shaista Parveen), बेटा असद समेत पांच शूटर अब तक फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में देश के कई हिस्सों में खुद को दबिश दे रही है। साथ ही उसने 8 राज्यों की पुलिस से भी इस संबंध में मदद मांगी है। लेकिन अब तक पुलिस को कोई कामयाबी नसीब नहीं हुई है। इसी केो चलते अब ऐसे में उनके अवैध निर्माणों को ढ़हाया जा रहा है। इससे पहले उमेश पाल शूटआउट केस में शामिल शूटर गुलाम और अतीक अहमद के तीन करीबियों के घरों पर भी बुलडोजर वाली कार्रवाई हो चुकी है।

UP News: यूपी की इस जेल में आस्था का ऐसा सैलाब, जहां पर हिंदु के साथ मुस्लिम कैदी भी रखे रहे हैं नवरात्र और बाकी रमजान में रोजा

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular