Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधUmesh Pal murder case: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया अतीक अहमद का...

Umesh Pal murder case: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया अतीक अहमद का बेहद करीबी,अबान की सुरक्षा में साए की तरह रहता था अरबाज

- Advertisement -

(Atiq Ahmed’s very close friend was killed in a police encounter, Arbaaz used to live like a shadow under the protection of Aban):  प्रयागराज(Prayagraj) हत्याकांड का एक इनामी शूटर अरबाज (Arbaaz) पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया गया है। पूरामुफ्ती के सल्लाहपुर का रहने वाला अरबाज अतीक अहमद (ateek Ahmed) के बेहद खास लोगों में शामिल था।

अरबाज अतीक के दूसरे नंबर के बेटे अली की गाड़ी चलाता था। अली के जेल जाने के बाद अरबाज अतीक अहमद के बेटे अहजम और अबान की गाड़ी चलाने लगा था।

अरबाज अतीक के दोनों बेटों की गाड़ी ड्राइविंग करने के साथ – साथ सुरक्षा में भी हमेशा आगे रहता था। वहीं बता दे अरबाज के पिता अतीक के साथ आफाक भी इसी भूमिका का निर्वहन करता था।

पिता आफाक अतीक के साये की तरह उसके साथ चलता था। वह अतीक के साथ ही दिन रात व्यतीत करता था। पुलिस अरबाज के आपराधिक रिकॉर्ड को पता करने में लगी हुई है।

पुलिस के अनुसार घटना के दिन अरबाज न सिर्फ गाड़ी ड्राइव करके ले गया था, बल्कि उसके द्वारा फायरिंग भी की गई थी। उसके बाद अरबाज वहां से शूटरों को लेकर चकिया तक आया था।

प्रयागराज हत्याकांड का इनामी शूटर मुठभेड़ में ढेर, 

बता दे, प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के सुलेम सराय में नेहरू पार्क के पास ही सोमवार की दोपहर उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अरबाज को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। हालांकि उसका साथी मौके से फरार हो गया।

Umesh Pal murder case: इंस्पेक्टर भी घायल

अभी तीन दिन पहले विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की बदमाशों ने उनके घर के पास हत्या कर दी थी। इंस्पेक्टर धूमनगंज मुठभेड़ के दौरान घायल हो गए। पुलिस कमिश्नर ने अरबाज पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था।

उमेश पाल हत्याकांड में प्रयुक्त क्रेटा कार से घटनास्थल तक शूटरों को ले जाने वाले अरबाज की नेहरू पार्क के पास होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम और एसओजी ने घेरेबंदी कर दी। पुलिस द्वारा जब घेर लिया गया तो वह बाइक से अपने एक साथी के साथ भागने लगा। उसने पुलिस पर फायरिंग भी शुरू कर दी।

also read- यूपी से पलायन कर रहे अपराधी – सीएम योगी ने किया बड़ा दावा, ‘मिशन रोजगार’ को लेकर पीएम की तारीफ की

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular