Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधUmesh Pal Murder Case: अब्बास अंसारी के मकान पर चला बाबा का...

Umesh Pal Murder Case: अब्बास अंसारी के मकान पर चला बाबा का बुलडोजर, बिल्डिंग जमीदोज़

- Advertisement -

Umesh Pal Murder Case: मुख्तार अंसारी पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है। आज मऊ स्थित दर विधानसभा क्षेत्र से विधायक अब्बास अंसारी का मकान प्रशासन नें ध्वस्त किया। इसी के साथ प्रयागराज में अतीक अहमद के फाइनेंसर मसकुद्दीन के घर पर बुलडोजर चल रहा है।

बाहुबली का मकान जमीदोज़

दक्षिणटोला थाना क्षेत्र के जहांगीराबाद क्षेत्र में बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे व सदर विधायक अब्बास अंसारी व उमर अंसारी के नाम से एक दो मंजिला मकान था। जिसे पूर्व में सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट द्वारा अवैध घोषित करते हुए ध्वस्तीकरण का आदेश दिया गया था। जिसके विरोध में बाहुबली मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों द्वारा हाईकोर्ट में याचिका दी गई। जहां से उनकी फाइल को दोबारा जिलाधिकारी कोर्ट मऊ को भेज दी गई। जिलाधिकारी के द्वारा ध्वस्तीकरण का आदेश दिए जाने पर शुक्रवार को जिला प्रशासन द्वारा उक्त मकान का ध्वस्तीकरण शुरू करा दिया गया।

7 साल से जेल में हैं अतीक

अतीक अहमद पिछले लगभग 7 साल से जेल में है। ऐसे में उसके काले कारनामों, रंगदारी वसूली, प्रॉपर्टी की डीलिंग वगैरह मसकुद्दीन ही कर रहा था। उमेश पाल मामले में यह सामने आया कि उसने हत्‍यारों को फाइनेंस उपलब्‍ध कराया था। इसके बाद से ही उसके खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई शुरू कर दी थी।

यह भी पढ़ें- Rangbhari Ekadashi: निधिवन में रंगभरी एकादशी पर उड़ा गुलाल, सुरक्षा को लेकर किए गए कड़े इंतजाम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular