Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUmesh Pal Murder Case: गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता की तलाश में एसआईटी,...

Umesh Pal Murder Case: गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता की तलाश में एसआईटी, इनपुट से भी नहीं मिल रही कोई खबर

- Advertisement -

Umesh Pal Murder Case: यूपी एसटीएफ लगातार गुड्डू मुस्लिम को पकड़ने के लिए अपने प्रयासों को तेज कर दिया है। वहीं पुलिस को अतीक अहमद की पत्नी की भी तलाश है। अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पिछले कई दिनों से पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जानकारी के अनुसार खबर सामने आई थी कि शाइस्ता अतीके अंतिम संस्कार में शामिल हो सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वो जनाजे में शामिल नहीं हुई। गुड्डू मुस्लिम को लेकर यूपी एसटीएफ का कहना है कि वो जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होगा। एक इंटव्यू के दौरान अनंत तिवारी ने कहा है कि अतीक की पत्नी शाइस्ता की गिरफ्तार के लिए पुलिस की टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं।

गुड्डू मुस्लिम को कहा जाता है बमबाज

जानकारी के लिए बता दें कि गुड्डू मुस्लिम को बमबाज के नाम से जाना जाता है। किसी भी घटना को अंजाम देने के लिए वो बंदूक नहीं बल्कि झोले में बम लेकर फेंकता है। कुछ इसी अंदाज में उसने उमेश पाल हत्याकांड में अपना किरदार निभाया था। बताया जाता है कि गुड्डू मुस्लिम ने 2001 में जुर्म की दुनिया में अपना कदम रखा था। पुलिस रिकार्ड में उसके उपर कई मुकदमे दर्ज हैं। इसी कड़ी में गोरखपुर पुलिस ने उसे पटना से गिरफ्तार किया। ऐसा कहा जाता है कि उस वक्त अतीक अहमद ने ही उसे जेल से बेल दिलवाई थी। वहीं इसके बाद से वो खुद गैंग चलाना शुरू कर दिया।

अतीक के इशारे पर करता था काम

बताया जाता है कि गुड्डू मुस्लिम माफिया अतीक के इशारे पर क्राइम को अंजाम देता था। एक समय ऐसा भी आया जब वह अकेले गिरोह का संचालन करने लगा। वर्ष 2005 में बीएसपी के विधायक राजू पाल की हत्या हुई थी। इस हत्याकांड में भी अतीक अहमद सहित गुड्डू मुस्लिम ही मास्टर माइंड थे।

Also Read: UP Weather Update: प्रदेश में कैसा रहेगा मौसम का हाल, जानें किन जगहों पर है बारिश का अनुमान

IPL Schedule Change: आईपीएल के तारीखों में परिवर्तन, 4 मई को इकाना में नहीं खेला जाएगा मैच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular