Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUmesh Pal Murder Case: अतीक के परिवार पर SIT का शिकंजा, अशरफ...

Umesh Pal Murder Case: अतीक के परिवार पर SIT का शिकंजा, अशरफ के साले पर 1 लाख का इनाम घोषित, तलाश जारी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल मर्डर मामले में पुलिस लगातार छानबीन कर रही है। ऐसे में एक और बड़ी कार्रवाई की गई है। दरअसल अतीक के परिवार पर SIT का शिकंजा कसता जा रहा है। वहीं अब एसआईटी ने अशरफ के साले पर 1 लाख का इनाम घोषित किया है। पुलिस ने अशरफ के साले की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि उसको धरने के लिए लगाता प्रयास किया जा रहा है ऐसे में जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी। दरअसल 17 अप्रैल को अशरफ के साले सद्दाम पर आईजी रेंज डॉ। राकेश सिंह ने 50 हजार का इनाम तय किया था। इसके बाद अब एडीजी जोन की ओर से इनाम की राशि बढ़ा दी गई है।

पकड़ने के प्रयास जारी

सद्दाम को पकड़ने का प्रयास लगातार जारी है। पुलिस सद्दाम को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। वहीं सीओ आशीष प्रताप सिंह के नेतृत्व में एसआईटी और पुलिस की टीमें बरेली से रवाना हो गई हैं। बरेली मे भी कई जगहों पर छापेमारी की जा चुकी है। प्रयागराज का रहने वाला सद्दाम पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल हैं।

असद और गुलाम का हुआ था एनकाउंटर

जानकारी हो कि असद और गुलाम का एनकाउंटर पुलिस ने कर दिया था। दोनों को झांसी में पुलिस झड़प के दौरान मारा गया था। यूपी एसटीएफ ने ये कार्रवाई की थी। झांसी के पारीछा डैम के पास मुठभेड़ हुई थी, जिसमें क्रॉस फायरिंग में दोनों की मौत हो गई। उन दोनों पर पुलिस ने 5-5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था।

Also Read: UP Nikay Chunav: ‘बचा लो निजामे हिंद को, कहीं कोई आए और कनपटी पर गोली न मार जाए’, बोले आजम खान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular