Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUmesh Pal Murder: जमीन पर दिखने लगा असर योगी ने विधानसभा में...

Umesh Pal Murder: जमीन पर दिखने लगा असर योगी ने विधानसभा में कहा था ‘मिट्टी में मिला दूंगा’  अतीक अहमद के करीबी पर बाबा का चला बुलडोजर

- Advertisement -

Umesh Pal Murder:  बीएसपी (BSP) विधायक राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder) के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या शुक्रवार को हुई थी। जिसके बाद से पुलिस आरोपियों पर एक के बाद एक एक्शन ले रही है। इस केस में एक आरोपी का पहले ही एनकाउंटर किया गया था। लेकिन बुधवार को अब इस हत्याकांड में आरोपी जफर अहमद (Zafar Ahmed) और अतीक अहमद (Atique Ahmed) की पत्नी के घर बुलडोजर वाली कार्रवाई जारी है।

प्राधिकरण का आरोप घर अवैध अतिक्रमण कर बनाया, जफर अहमद के नाम है घर

बता दें कि प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम बुधवार की सुबह प्रयागराज में स्थित अतीक अहमद की पत्नी और माफिया के करीबी जफर अहमद के घर पहुंच गए। जिसके बाद उनके घरों पर बुलडोजर वाली कार्रवाई हुई। बुलडोजर पहले अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के कसारी-मसारी इलाके स्थित घर पर पहुंचा। जिसके बाद उसे गिराने का काम शुरू हुआ। प्राधिकरण द्वारा आरोप लगाया गया है कि ये घर अवैध रूप से अतिक्रमण कर बनाया गया है। इसमें बड़ी बात ये  है कि ये घर जफर अहमद के नाम पर है।

पुलिस और STF की टीम को मिली बड़ी कामयाबी

महानगर स्थित यूनिवर्सल अपार्टमेंट में पुलिस-STF ने संयुक्त छापा मारा है। पुलिस और एसटीएफ की टीम ने यहां एक फ्लैट की तलाशी है। फ्लैट में मिले कर्मचारियों से पुलिस और एसटीएफ ने पूछताछ भी किया है। महानगर पुलिस ने  अतीक की दोनों लग्जरी कारें जब्त कर ली है। अतीक के परिवार के नाम से रजिस्टर्ड मर्सिडीज और लैंड क्रूजर कारें मिलीं हैं। लखनऊ में अतीक के कई परिचितों के ठिकानों पर भी छापा मारा गया। बता दें कि असद की लोकेशन रविवार को लखनऊ में मिली थी।

सीएम योगी ने दिया था बयान, अखिलेश ने किया था पलटवार

इससे पहले विधानसभा में वित्तीय बजट में सीएम योगी ने कहा कि राज्य में जो अपराधी और माफियां हैं वो किसके द्वारा पाले गए हैं। वो सभी सपा के द्वारा पाले गए हैं। मुख्यमंत्री ने चेतावनी देते हुए कहा था कि माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा। इस पर अखिलेश यादव ने जवाब देते हुए कहा था, “अपराधियों को मिट्टी में मिला देंगे, जिस तरह से फिल्मों में डायलॉग मारे जाते हैं, ये सरकार डायलॉग से चल रही है।”

Also Read: Uttar Pradesh News: यूपी के इस गांव की महिला प्रधान ने किया कुछ ऐसा  कि अब राष्ट्रपति मुर्मू भी करेंगी सम्मानित, जानिए वजह

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular