Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUmesh Pal Murder: सपा ने शेयर की योगी सरकार के मंत्री की...

Umesh Pal Murder: सपा ने शेयर की योगी सरकार के मंत्री की अतीक अहमद के साथ फोटो, किया कई चौंकाने वाला खुलासा, जान हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल हत्याकांड के बाद से समाजवादी पार्टी और बीजेपी के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। पहले अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी (Ayesha Noori) ने योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Gupta Nandi) पर कई गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद मंत्री ने पलटवार भी किया। लेकिन अब एक बार फिर सपा ने एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिससे बीजेपी के लिए भविष्य में मुश्किलें बढ़ना लाजमी है। क्ंयोंकि इस तस्वीर के साथ ही सपा पार्यी ने कई खुलासे भी किए हैं।

खबर में खास:

  • सपा ने तस्वीर शेयर कर लगाए कई गंभीर आरोप
  • अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के आरोप पर मंत्री नंदी ने दिया जवाब
  •  अतीक की बहन नूरी ने क्या लगाए थे आरोप

सपा ने तस्वीर शेयर कर लगाए कई गंभीर आरोप

सपा ने अतीक अहमद के साथ नंद गोपाल गुप्ता नंदी की जो तस्वीर शेयर की है। उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि इस तस्वीर में दोनों एक साथ एक मंच पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। पहली तस्वीर में दोनों हंसते हुए  जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों बात करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सपा ने लिखा है कि, “योगी जी, हत्या का षणयंत्र आपके मंत्री/भाजपा नेताओं ने रचा है। उमेश पाल के साथ जमीन के धंधे में अतीक और आपका मंत्री/भाजपा नेता साझेदार हैं। एक तरफ भाजपा नेताओं ने षण्यंत्र करके उमेश को मरवा दिया और अतीक से लिए 5 करोड़ रुपए खा गए। आप सदन में सपा पर लगाए झूठे आरोपों पर माफी मांगिए।”

अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के आरोप पर मंत्री नंदी ने दिया जवाब

बता दें सोमवार को माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतीक अहमद की बहन नूरी ने प्रयागराज की महापौर अभिलाषा पर उमेश पाल हत्याकांड का षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया था। जिस पर मंत्री नंदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘ये तथ्यहीन, अनर्गल और बेतुकी बातें हैं. महापौर चुनाव से इसको जोड़ना ना केवल फिजूल है, बल्कि हास्यास्पद भी है। ’’मंत्री ने भी कहा कि, ‘‘‘प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों औऱ माफियाओं के विरुद्ध ‘जीरो टॉलरेंस’ नीति पर काम कर रही है। उमेश पाल हत्याकांड में भी कार्रवाई पूरी सख्ती के साथ इसी दिशा में अग्रसर है।’’

 अतीक की बहन नूरी ने क्या लगाए थे आरोप

बता दें आयशा ने सोमवार को एक पत्रकार वार्ता में कहा था कि उनकी भाभी शाइस्ता परवीन को बसपा द्वारा महापौर का प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद से शाइस्ता परवीन(Shaista Parveen) अभिलाषा के ‘‘रास्ते का रोड़ा’’ बनी हैं। आयशा ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘‘प्रयागराज की महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने उमेश पाल हत्याकांड का षड्यंत्र रचा जिससे शाइस्ता परवीन महापौर का चुनाव ना लड़ सकें।’’ इसके अलावा आयशा ने प्रदेश सरकार में मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के खिलाफ अतीक अहमद का पांच करोड़ रुपया उधार नहीं लौटाने का भी गंभीर आरोप लगाया था। नूरी ने कहा कि कुछ समय पहले वह अपनी भाभी शाइस्ता के साथ गुजरात गई थी, जहां उन्होंने अपने भाई अतीक अहमद से मुलाकात की थी। वहीं पर अतीक ने शाइस्ता से कहा था कि वह नंदी से पांच करोड़ रुपये वापस मांगे जो नंदी ने उनसे से उधार लिया था।

Swara Bhaskar Second Marriage: होली के बाद अभिनेत्री स्वरा भास्कर करेंगी दूसरी शादी

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular