Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUmesh Pal Murder: अतीक के बेटों की गिरफ्तारी पर यूपी पुलिस की...

Umesh Pal Murder: अतीक के बेटों की गिरफ्तारी पर यूपी पुलिस की सफाई, कहा- ‘लावारिस हालात में घूम रहे थे’

- Advertisement -

Umesh Pal Murder Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में चर्चित उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के दो छोटे बेटों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने की खबर आई थी। अब उस पर ही पुलिस की सफाई भी सामने आई है। पुलिस ने कहा कि पकड़े गए अतीक के दोनों बेटे नाबालिग हैं इसलिए उन्हें बाल सुधार गृह भेजा गया था। पुलिस ने सात ही ये भी कहा कि अतीक के नाबालिग बेटों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। अतीक के दोनों बेटे एहजम और आबान को उमेश पाल शूटआउट केस में आरोपी भी नहीं माना बनाया गया है।

खबर में खास:

  • अतीक के दोनों बेटों को भेजा गया बाल सुधार गृह-पुलिस
  • अतीक की पत्नी ने पुलिस की कार्रवाई पर उठाए कई गंभीर सवाल

अतीक के दोनों बेटों को भेजा गया बाल सुधार गृह-पुलिस

पुलिस ने अपने बयान में कहा कि दोनों बेटे 2 मार्च को चकिया स्थित घर के पास लावारिस हालत में घूम रहे थे। पकड़े गए दोनों बेटे नाबालिग थे। इसलिए उन्हें बाल सुधार गृह भेजा गया। माता-पिता या परिवार के किसी अन्य सदस्य के आने पर उन्हें सौंप दिया जाएगा। बता दें कि पुलिस ने प्रयागराज के सीजेएम कोर्ट में अपनी रिपोर्ट पेश करते हुए ये बातें कही। धूमनगंज थाने के प्रभारी राजेश कुमार मौर्य की तरफ से दाखिल रिपोर्ट में बताया गया कि अतीक के बेटे एहजम और आबान को चकिया इलाके से लाकर बाल गृह भेज दिया गया है। हालांकि रिपोर्ट से यह साफ नहीं हो पाया कि दोनों को गिरफ्तार किया गया है या फिर लावारिस या नाबालिग होने की वजह से उन्हें बाल गृह में भेजा गया।

अतीक की पत्नी ने पुलिस की कार्रवाई पर उठाए कई गंभीर सवाल

अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने सीजेएम कोर्ट में अर्जी दाखिल कर आरोप लगाया था कि पुलिस ने उमेश पाल के मर्डर के बाद उनके घर से दोनों छोटे नाबालिग बेटों को उठा लिया है। इससे पहले भी शाइस्ता ने घर पर बुलडोजर चलाए जाने पर सीएम योगी और इलाहाबाद हाईकोर्ट को पत्र लिखकर कहा कि असलहे और बम पुलिस या राजनीतिक दुश्मनी रखने वाले लोगों ने रखे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस हम पर अब ज्यादती कर रही है।

UP Politics: मायावती के घर 26 मार्च को बजेगी शहनाई, कई बड़े दिग्गज नेता हो सकते हैं शामिल, जानिए कौन हैं बहू और कौन-कौन होंगे मेहमान?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular