Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUmesh Pal Murder: उमेश पाल की हत्या का असली गुनहगार कौन? CM...

Umesh Pal Murder: उमेश पाल की हत्या का असली गुनहगार कौन? CM योगी के इस मंत्री ने खोले कई राज

- Advertisement -

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी(Ayesha Noori) ने प्रयागराज (Prayagraj) की महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी (Abhilasha Gupta Nandi) पर उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal) का षड़यंत्र रचने का आरोप लगाया था। अब इस पर जवाब देते हुए अभिलाषा के पति और प्रदेश के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Gupta Nandi) ने ट्वीट कर कहा कि ये बातें मूल मुद्दे से ध्यान भटकाने और गुमराह करने की कोशिश है।

खबर में खास: 

  • अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के आरोप पर मंत्री नंदी ने दिया जवाब
  •  अतीक की बहन नूरी ने क्या लगाए थे आरोप

अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के आरोप पर मंत्री नंदी ने दिया जवाब

बता दें सोमवार को माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतीक अहमद की बहन नूरी ने प्रयागराज की महापौर अभिलाषा पर उमेश पाल हत्याकांड का षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया था। जिस पर मंत्री नंदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘ये तथ्यहीन, अनर्गल और बेतुकी बातें हैं. महापौर चुनाव से इसको जोड़ना ना केवल फिजूल है, बल्कि हास्यास्पद भी है। ’’मंत्री ने भी कहा कि, ‘‘‘प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों औऱ माफियाओं के विरुद्ध ‘जीरो टॉलरेंस’ नीति पर काम कर रही है। उमेश पाल हत्याकांड में भी कार्रवाई पूरी सख्ती के साथ इसी दिशा में अग्रसर है।’’

 अतीक की बहन नूरी ने क्या लगाए थे आरोप

बता दें आयशा ने सोमवार को एक पत्रकार वार्ता में कहा था कि उनकी भाभी शाइस्ता परवीन को बसपा द्वारा महापौर का प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद से शाइस्ता परवीन(Shaista Parveen) अभिलाषा के ‘‘रास्ते का रोड़ा’’ बनी हैं। आयशा ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘‘प्रयागराज की महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने उमेश पाल हत्याकांड का षड्यंत्र रचा जिससे शाइस्ता परवीन महापौर का चुनाव ना लड़ सकें।’’ इसके अलावा आयशा ने प्रदेश सरकार में मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के खिलाफ अतीक अहमद का पांच करोड़ रुपया उधार नहीं लौटाने का भी गंभीर आरोप लगाया था। नूरी ने कहा कि कुछ समय पहले वह अपनी भाभी शाइस्ता के साथ गुजरात गई थी, जहां उन्होंने अपने भाई अतीक अहमद से मुलाकात की थी। वहीं पर अतीक ने शाइस्ता से कहा था कि वह नंदी से पांच करोड़ रुपये वापस मांगे जो नंदी ने उनसे से उधार लिया था।

UP Politics: लोकसभा चुनाव को देखते UP बीजेपी में Holi के बाद होगा बड़ा बदलाव? इन चेहरों को मिल सकती है जगह

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular