Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUmesh Pal Murder: अतीक अहमद के गैंग IS-227 में शामिल होगा पत्नी...

Umesh Pal Murder: अतीक अहमद के गैंग IS-227 में शामिल होगा पत्नी शाइस्ता व तीन बेटों का नाम, पुलिस ने कर ली है बड़े एक्शन की तैयारी

- Advertisement -

Umesh Pal Murder: उमेश पाल मर्डर केस में पूर्वांचल के माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) और उनके तीनों बेटे पर पुलिस का शिकंजा अब और भी ज्यादा कसने की बात कही जा रही है। पुलिस रिकॉर्ड में इन चारों का नाम अब आईएस-227 के सदस्य रूप में दर्ज होगा। पुलिस अधिकारियों के अनुसार शाइस्ता  पुलिस रिकॉर्ड (Police Record) में इस गिरोह की सदस्य के तौर पर शामिल होने वाली पहली महिला होगी।

पुलिस जांच में आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय संलिप्तता मिली है इसलिए होगी सख्त कार्रवाई-यूपी पुलिस

बता दें कि बसपा (BSP) शासन के दौरान प्रयागराज पुलिस (Prayagraj) ने अतीक के गिरोह का चार्ट तैयार कर उसे आईएस-227 का नाम दिया था।  पुलिस अधिकारियों ने अपने बयान में कहा, पुलिस जांच में आपराधिक गतिविधियों में उनकी सक्रिय संलिप्तता का पता चला है और इसलिए उनके खिलाफ ऐसी कार्रवाई होगी। शायद यह पहली बार होगा कि जब किसी राजनीतिक माफिया का पूरा परिवार अंतरराज्यीय गिरोह की सूची में शामिल होगा। अब तक, अतीक का छोटे भाई व पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ परिवार के एकमात्र सदस्य के तौर पर इसमें शामिल था।

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही फरार चल रही है शाइस्ता

बीते महीने 24 फरवरी को प्रयागराज में वकील उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। इसमें मुख्य आरोपी के रूप में अतीक अहमद का बेटा असद और उसकी पत्नी का नाम जोड़ा गया और उन्हें पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी बनाया। शाइस्ता परवीन पर उमेश पाल समेत चार मामले दर्ज हैं। शाइस्ता  अभी फरार है और उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है। उमेश पाल को गोली मारने वाले शूटरों के नामों में अतीक के तीसरे बेटे असद का नाम भी शामिल है। असद समेत सभी हमलावरों पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

Crime: उन्नाव में युवक ने पत्नी और बच्चे की हत्या कर खुद को लगाई फांसी, जानें वजह

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular