Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki Baatउमेश पाल हत्या के मामलें में पुलिस ने अतीक अहमद के घर...

उमेश पाल हत्या के मामलें में पुलिस ने अतीक अहमद के घर पर की छापेमारी, खाली हाथ लौटी पुलिस की टीम

अतीक अहमद के ग्रेटर नोएडा सेक्टर 36 में स्थित मकान पर कुछ संदिग्ध छुपे हुए हैं। जानकारी मिलतें ही करीब 50 से 60 पुलिसकर्मी हथियारों से लैस होकर छापेमारी की।

- Advertisement -

(Umesh Pal murder case): उमेश पाल हत्याकांड के मामलें में प्रयागराज पुलिस (Prayagraj police) लगातार आरोपियों की तलाश कर रही हैं। पुलिस को जानकारी मिली कि अतीक अहमद के ग्रेटर नोएडा सेक्टर 36 में स्थित मकान पर कुछ संदिग्ध छुपे हुए हैं। जानकारी मिलतें ही करीब 50 से 60 पुलिसकर्मी हथियारों से लैस होकर छापेमारी की। लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा, जिससे पुलिस को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा। पुलिस ने करीब एक घंटे तक छानबीन की, छानबीन के बाद पुलिस ने तीन से चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की और उन्हें छोड़ दिया।

खबर में खास: 

  • उमेश पाल हत्याकांड के मामलें में पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही हैं
  • ज्वाइंट सीपी ने पूरी टीम को लीड किया
  • 12:00 से 1:00 के बीच छापेमारी शुरू की

 

ज्वाइंट सीपी ने पूरी टीम को लीड किया

मिली जानकारी के अनुसार प्रयागराज पुलिस जिस समय ग्रेटर नोएडा पहुंची उसके बाद कई थानों की फोर्स और गौतमबुद्ध नगर के ज्वाइंट सीपी ने पूरी टीम को लीड किया और अतीक अहमद के नोएडा स्थित मकान पर रात करीब 12:00 से 1:00 के बीच छापेमारी शुरू कर दी।

मकान में कुछ संदिग्ध छुपे हुए हैं

पुलिस के बयान के मुताबिक पुलिस को इनपुट मिला था कि अतीक अहमद के ग्रेटर नोएडा के मकान में कुछ संदिग्ध छुपे हुए हैं। उसी को लेकर छापेमारी की गई लेकिन वहां पर केवल मजदूर ही रुके हुए थे। वहीं मजदूरों ने बताया कि हम लोग यहां पर काफी लंबे समय से रह रहे हैं। रात में पुलिस की टीम अंदर घुस आई और पूछताछ करने लगी।

ALSO READ: भारत तभी टीवी मुक्त होगा जब हम हर मरीज को गोद लेगें: राज्यपाल आनंदीबेन पटेल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular