Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUncle Shivpal Singh Yadav : शिवपाल यादव सोशल मीडिया पर भाजपा नेताओं...

Uncle Shivpal Singh Yadav : शिवपाल यादव सोशल मीडिया पर भाजपा नेताओं को कर रहे हैं फालो, राजनीति में नए समीकरण के संकेत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ : 

Uncle Shivpal Singh Yadav सीधे तौर पर कहे तो जो संकेत मिल रहे हैं उसके अनुसार, राजनीति में नए समीकरण के संकेत मिल रहे हैं। यूपी की राजनीति में पुराने और अहम चेहरे, समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक शिवपाल सिंह यादव क्या भाजपा में जा रहे हैं? उनका भाजपा नेताओं से अचानक इतना प्रेम बढ़ने लगा है। वह भाजपा नेताओं को सोशल मीडिया पर फालों क्यो करने लगे हैं।

Uncle Shivpal Singh Yadav इस सवालों के फिलहाल जवाब नहीं है लेकिन संकेत साफ तौर पर मिल रहे हैं। शिवपाल सिंह यादव ने 29 मार्च को विधानसभा अध्यक्ष के कमरे में विधानसभा सदस्य के रूप में शपथ ली और मीडिया को अपने अगले कदम का इंतजार करने को कहा।

सोशल मीडिया पर भाजपा नेताओं को कर रहे हैं फालो Uncle Shivpal Singh Yadav

शिवपाल सिंह यादव ने सोशल मीडिया पर वरिष्ठ भाजपा नेताओं को फालो किया। उन्होंने सोशल मीडिया ऐप कू पर सीएम योगी आदित्यनाथ व सीएम आफिस उत्तर प्रदेश को फालो किया तो ट्विटर पर पीएम मोदी और सीएम योगी को फॉलो किया है । इसके अलावा शिवपाल यादव ने पूर्व डिप्टी सीएम रहे डॉ. दिनेश शर्मा को भी फॉलो किया है। पहले शिवपाल केवल पीएमओ और सीएमओ को ही फॉलो करते थे।

Uncle Shivpal Singh Yadav पीएम और सीएम के ट्विटर को फॉलो करने के बाद सियासी गलियारों में एक बार फिर से प्रसपा अध्यक्ष के भाजपा में शामिल होने को लेकर चचार्एं तेज हो गई हैं। ऐसा होने के बाद से तो लग रहा है कि शिवपाल ने इसको अपने भविष्य के कदम का संकेत देने का काम किया है।

Also Read : Shivpal Yadav In UP politics : यूपी की राजनीति में शिवपाल यादव, अपने और बेटे आदित्य के लिए संभावनाएं तलाश रहे हैं

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular