Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडED Raids: गदरपुर के घोटाले मामले में ईडी का छापा, हिरासत में...

ED Raids: गदरपुर के घोटाले मामले में ईडी का छापा, हिरासत में आरोपी..  

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)ED Raids: प्रदेश में बुधवार को ईडी ने छापा मारकर एनएच-74 घोटाले के आरोपी को हिरासत में लिया। इसके बाद पुलिस की टीम पूछताछ के लिए देहरादून लेकर रवाना हो गई। बता दें कि गदरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गिरिधर नगर निवासी चरन सिंह को कुछ वर्ष पूर्व एनएच-74 के फर्जी तरीके से मुआवजा लेने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

जमानत पर रिहा हुआ था चरण सिंह

इस मामले की जांच चल रही थी जिसमें चरम सिंह जमानत पर रिहा होकर आया था। बता दे कि मामले की जांच एसआईटी द्वारा हो रही थी। चरण सिंह ने रूद्रपुर रोड पर ज्ञान विहार कॉलोनी के मोड़ पर सोनालिका ट्रैक्टर एजेंसी खोली हुई है।

गुप्त तरीके से हुई पूरी कार्रवाई

बुधवार दोपहर 2 बजें 4 गाड़ियों में सवार होकर आए पुलिस बल के बीच ईडी के अधिकारियों की टीम ने चरन सिंह को हिरासत में ले लिया और आनन-फानन में देहरादून की ओर चले गए। पूरी कार्रवाई गुप्त तरीके से हुई। जिसकी स्थानीय पुलिस को भी भनक नहीं लगने दी गई। जो कुछ मीडिया कर्मी मौके पर पहुंचे पर उन्होंने किसी भी तरीके की जानकारी देने से मना कर दिया गया था।

ALSO READ: Breaking: 5G नेटवर्क पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा- पीएम मोदी ने 5जी नेटवर्क पर काम..

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular