Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनर्स के संग सामूहिम दुष्कर्म हुआ और हत्या कर शव लटका दिया...

नर्स के संग सामूहिम दुष्कर्म हुआ और हत्या कर शव लटका दिया गया

उन्नाव के बांगरमऊ क्षेत्र में नर्स की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई और शव फंदे पर लटका दिया गया। जानकारी पर पुलिस महकमा हरकत में आया और तहरीर के आधार पर नर्सिंग होम संचालक समेत तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, उन्नाव: उन्नाव के बांगरमऊ क्षेत्र में नर्स की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई और शव फंदे पर लटका दिया गया। जानकारी पर पुलिस महकमा हरकत में आया और तहरीर के आधार पर नर्सिंग होम संचालक समेत तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

नर्सिंग होम में नर्स का काम करती थी

बंगारमऊ में दुल्लापुरवा गांव के पास न्यू नवजीवन नर्सिंग होम संचालित है। यहां पर पास के एक गांव में रहने वाली 18 वर्षीय युवती नर्स का काम करती थी। उसकी मां ने पुलिस को बताया कि बेटी शुक्रवार शाम अस्पताल में काम के लिए गई थी। शनिवार को सूचना मिली कि बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जब वह अस्पताल पहुंची तो देखा कि बेटी का शव छत में बने पिलर की सरिया में रस्सी के सहारे सड़क की ओर लटक रहा था।

केस दर्ज कर पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन की। मां ने नर्सिंग होम के संचालक नूर आलम, चांद आलम व अनिल कुमार तथा एक अज्ञात युवक पर बेटी से दुष्कर्म करने और हत्या के बाद शव फंदे से लटकाने का आरोप लगाया। पुलिस ने पीड़ित मां की तहरीर के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मुकदमा दर्ज किया है और आरोपितों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ेंः यूपी में मालगाड़ी डिरेल हुई, 12 वैगन पलटने से रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गया

यह भी पढ़ेंः रथयात्रा के दौरान करंट से बड़ा हादसा, बच्चों समेत 11 लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular