Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsCrime: उन्नाव में युवक ने पत्नी और बच्चे की हत्या कर खुद...

Crime: उन्नाव में युवक ने पत्नी और बच्चे की हत्या कर खुद को लगाई फांसी, जानें वजह

- Advertisement -

Unnao Crime News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक युवक ने अपनी पत्नी और मासूम बेटी को कुल्हाड़ी से काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद खुद भी फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह भी घटना स्थल पहुंचे और फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच कराई। रात दो बजे तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

खबर में खास:

  • क्या है मामला?
  • पुलिस कर रही इस मामले की पड़ताल

क्या है मामला?

उन्नाव जिले के बरासगवर थाना क्षेत्र के रूदीखेड़ा गांव निवासी सेवानिवृत्त कानूनगो श्यामलाल का 35 वर्षीय बेटा मोहन कुमार पत्नी सीमा और चार माह की बेटी के साथ अलग घर बनाकर रहता था। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात पारिवारिक कलह में पत्नी से विवाद के बाद कमरा बंद कर पत्नी की कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। पड़ोसियों द्वारा बताया गया कि वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था लेकिन सफलता न मिलने से मानसिक तौर पर परेशान रहता था।

पुलिस कर रही इस मामले की पड़ताल

वहीं इस घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक शशिशेखर सिंह ने बताया युवक के द्वारा दोनों की हत्या कर आत्महत्या की गई है। युवक अपने माता-पिता से अलग रह रहा था। पिता की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Lucknow: Mayawati ने अतीक की पत्नी शाइस्ता को भेजा भतीजे की शादी का कार्ड, CM योगी और अखिलेश को भी  भेजेंगी निमंत्रण

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular