Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधUnnao News: सेना के जवान ने पत्नी को मारकर घर में ही...

Unnao News: सेना के जवान ने पत्नी को मारकर घर में ही दफनाया, खुलासा होने के बाद पुलिस ने बॉडी की बरामद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Unnao News: उन्नाव से हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको सुनने के बाद सभी हैरान है। दरअसल यहां पर एक सेना के जवान ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसने पत्नी के शव को अपने ही घर में दफना दिया। बाद में पुलिस की मदद से शव को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

बताया जा रहा है कि जवान ने अपनी पत्नी को गला घोटकर मारा था। इतना ही नहीं पत्नी को मारकर दफनाने के बाद वो अपनी ड्यूटी पर वापस चला गया। मामला तब खुला जब महिला के रिश्तेदारों को शक हुआ। पूरा मामला सदर कोतवाली के इंदिरा नगर मोहल्ले का है।

पत्नी को घर में दफना कर चला गया ग्वालियर

उन्नाव में पति ने रिश्तो को तार-तार करते हुए अपनी पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद पति ने पत्नी के शव को घर में ही गाड़ दिया और घर मे तलांबन्द कर अपनी ड्यूटी पर ग्वालियर चला गया। आरोपी पति राम लखन सिंह आर्मी में ग्वालियर में तैनात है छुट्टी पर घर आया था। पारिवारिक विवाद के चलते उसने घटना को अंजाम दिया। पड़ोसी रिश्तेदार ने शक के आधार पर पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

जिसके बाद उन्नाव पुलिस ने ग्वालियर मे तैनात आरोपी पति के अधिकारियों से बात की और उसे हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की। जिसके बाद हत्यारे पति ने अपनी पत्नी की हत्या के जुर्म को कुबूल कर लिया है। वहीं पति की निशानदेही पर घर में खुदाई की गयी जिसमे पत्नी संतोष सिंह का शव बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने दिया जांच का भरोसा

वहीं इस पूरी घटना में मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि सदर कोतवाली के इंदिरा नगर मोहल्ले में एक महिला जिसका नाम संतोष सिंह था जिनके पति रामलखन सिंह है उनकी डेट बॉडी मिली है। उसको पुलिस टीम द्वारा खोदकर निकाला जा रहा है। अब तक की जानकारी में आया है कि उनके ही पति राम लखन जो की आर्मी में ग्वालियर में तैनात हैं।

उनके द्वारा परिवारिक विवाद के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी गई और उसकी डेड बॉडी को घर में ही गड्ढा खोदवाकर गाड़ दिया गया है । आरोपी को गिरफ्तार करके निशानदेही पर शव को बरामद किया जा रहा है। उसका पोस्टमार्टम कराने के बाद सभी आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी और इसमें जो अभियुक्त है उस को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

Also Read:

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े बड़ा हत्याकांड, विश्वविद्याल में पढ़ने वाले छात्र ने छात्रा को मारी गोली

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular