Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUnnao News: धारदार हथियार से पति ने की पत्नी की हत्या, ससुराल...

Unnao News: धारदार हथियार से पति ने की पत्नी की हत्या, ससुराल में बंद कमरे में दिया वारदात को अंजाम….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Satyam Bajpai, Unnao News: उन्नाव में पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार मारकर हत्या कर दी। वारदात को उसने ससुराल में अंजाम दिया। बंद कमरे में हत्याकांड को अंजाम देकर वह मौके से फरार हो गया। सुबह परिजनों को जानकारी हुई तो चीख पुकार मच गई। हत्या की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लिया है और जांच पड़ताल कर रही है। आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम का गठन किया है।

क्या है पूरा मामला

मोहल्ला ब्रह्मानान में रहने वाले अब्दुल समी की बेटी संजीदा का करीब डेढ़ वर्ष पहले फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के पैसरा गांव के रहने वाले समीर के साथ निकाह हुआ था। इसके बाद से दोनों साथ रह रहे थे। समीर काम के चलते दिल्ली गया था। अभी पांच दिन पहले ही वापस लौटा। वह अपनी ससुराल बांगरमऊ में रह रहा था। संजीदा की मां ने बताया कि बीती देर रात उसकी बेटी और दामाद ने खाना खाया। उसके बाद दोनों कमरे में चले गए।

रात्रि में ही दामाद ने बेटी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर घर से फरार हो गया। सुबह जब वह कमरे में गई तो संजीदा मृत हालत में पड़ी मिली शव देख घर में मौजूद लोगों में कोहराम मच गया। हत्या की सूचना से मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने बांगरमऊ कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बांगरमऊ कोतवाली प्रभारी ज्ञानेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना को लेकर जांच पड़ताल की।

गिरफ्तारी के लिए किया टीम का गठन 

मजिस्ट्रेट की ओर से शव का पंचायतनामा भरवा पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा प्रथम दृष्टया मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

Also Read: Sambhal  News: गुलाम नबी के समर्थन वाला बयान सनातन धर्म ही सबसे पुराना धर्म है: आचार्य प्रमोद कृष्णम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular