Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsUP Accident: ट्रक की तेज टक्कर से तालाब में जा घुसी कार,...

UP Accident: ट्रक की तेज टक्कर से तालाब में जा घुसी कार, कई लोग अंदर ही फंसे, मां-बेटे की दर्दनाक मौत  

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Accident: यूपी के बाराबंकी जिले में बीती रात को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक अनियत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने एक कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार कई बार पलटी और तालाब में जा गिरी। गाड़ी में सवार सभी लोग काफी देर तक चीखते-चिल्लाते रहे,  लेकिन उनकी मदद करने कोई नहीं पहुच सका।

वही काफी देर की मुश्किलों की बात किसी तरह एक लड़की कार्ड से निकली और तालाब से बाहर आई उसने लोगों से मदद भी मांगी पूर्ण बना तब जानकारी मिलते ही पुलिस वाहन मौके पर पहुंची और सभी को तालाब से बाहर निकलवाया। लेकिन तब तक कर में सवार मां और बेटे की तड़प तड़प कर मृत्यु हो चुकी थी। जबकि कई लोग घायल हो गए थे।

ऐसे हुआ हादसा

ये पूरा मामला बाराबंकी की कोतवाली रामनगर क्षेत्र में स्थित रानी बाजार गांव के करीब का है। जहां कुछ दूरी पर स्थित चंदनपुर गांव से एक ही परिवार के करीब दर्जन भर लोग गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रानी बाजार आए हुए थे। पूरे कार्यक्रम के बाद जब वह वापस अपने घर लौट रहे थे। तभी उन लोगों की कार तेज रफ्तार ट्रक से टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्ती की हादसे के बाद कई बार पलटते हुए कर तालाब में जा घुसी।

2 लोगों की मौत (UP Accident)

तालाब के भितर से सभी कार सवार काफी देर तक चीखते-चिल्लाते रहे, लेकिन तब भी उनकी मदद करने के लिए कोई नहीं पहुंचा। वहीं काफी देर तक चली कड़ी मेहनत के बाद जैसे-तैस लड़की को बाहर निकल लिया गय। साथ ही लोगों से मदद भी मांगी गई। जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को तालाब से बाहर निकलवाया। इसी बीच दस साल के वर्षीय अमन और उसकी मां नीलम की तड़प कर मृत्यु हो गई। वहीं इस घटना में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों का इलाज चल रहा हैं।

Also Read – 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular