Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsUP Accident: हरेवली बैराज पुल में अनियंत्रित होकर गिरी कार! हादसे में...

UP Accident: हरेवली बैराज पुल में अनियंत्रित होकर गिरी कार! हादसे में 4 लोगों की मौत, इतने घायल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Accident: अफजलगढ़ शेरकोट की सीमा पर रामगंगा पर बने हरेवली बैराज पुल से एक कार बेगेनार अनियंत्रित होकर गंगा में गिर गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। गाड़ी मे पांच लोग सवार थे, पाचो लोग अफजलगढ़ से प्रदर्शनी देखकर घर वापस शेरकोट लोट रहे थे। इनमें से चार लोगों की डूबने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक की जान बच गई है।

शवों का किया गया रेस्क्यू

फिलहाल कार और शवों को पुलिस की मदद से रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया गया। पुलिस ने मृतक के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी है। बताया गया कि कार में सिकंदर पुत्र रउफ, खुर्शीद पुत्र अब्दुल रशीद, राशिद पुत्र मगुआ उर्फ मौहम्मद अली, फैसल पुत्र सिराजुद्दीन और महरुफ पुत्र रउफ प्रधान निवासी ग्राम नगला नत्था उर्फ छीपरी थाना शेरकोट निवासी कार के अंदर फंसे हुए थे।

मची चीख की पुकार

जबकि इनमें से सिकंदर ने कार का शीशा फोड़ कार के ऊपर आकर चीख पुकार की आवाज लगाते हुए बचाओ बचाओ को चिल्लाना शुरू कर दिया। इस दौरान हरेवाली बैराज पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों सहित पुलिस कर्मियों को चीख-पुकार की आवाज सुनाई दी। सुरक्षा कर्मियों व पुलिस कर्मियों की मदद से सिकंदर को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। बताया गया कि बाकी अन्य चार लोगों की डूबकर मौत हो गई। चारों की मौत की खबर से परिजनों मे मातम छा गया है।

ALSO READ:

Gyanvapi Mosque Case: ज्ञानवापी मामले में आज कोर्ट सुना सकती है फैसला, आदेश से पहले समुदाय विशेष का बड़ा बयान 

Ayodhya Ram Mandir: रामलला के दर्शन के लिए जुटा भक्तों का सैलाब, भारी भीड़ के बीच पुलिस की ये अपील

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular