Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsUP Accident News: उन्नाव में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को...

UP Accident News: उन्नाव में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौके पर ही मौत..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), UP Accident News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में खरगीखेड़ा गांव के निकट सोमवार की रात में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। इस सूचना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव के पहचान के बाद परिजनों को इसकी जानकारी दी और कब्जे में लेकर सभी शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों ने सड़क जाम कर हंगामा करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें समझाकर शांत कराया।

डंपर ने बाइक को मारी टक्कर

उन्नाव मार्ग पर खरगीखेड़ा गांव के पास तेज रफ्तार में गिट्टी लदे डंपर डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक की रफ्तार काफी तेज होने की वजह से सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक पर बैठे तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद डंपर चालक गाड़ी छोड़कर फौरन भाग गया। पुलिस फोर्स के साथ पहुंची और आनन फानन दो शव तो गाड़ी में डाल लिए। परंतु तीसरे शव को उठाने तक उनके परिजन पहुंच गए और हंगामा करने लगे।

आक्रोशित भीड़ ने पुलिस से की हाथापाई

उनके परिजन को पुलिस ने समझाया और तीसरा शव भी डाल लिया। उसके बाद परिजन फिर आक्रोशित हो गए और शव लदे एंबुलेंस के आगे बाइक खड़ी कर सड़क पर ही लेट गए। घटना की जानकारी पर सीओ के साथ तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने की कोशिश की। समाचार लिखे जाने तक परिजन घटना पर ही थे। बाइक सवार तीनों युवकों ने हेलमेट नहीं लगाया था। वहां आक्रोशित भीड़ ने पुलिस से भी हाथापाई का प्रयास किया।

अचलगंज थानाक्षेत्र के मीरपुर गांव के निवासी नन्हकू यादव का पुत्र सरवन (27) वर्ष, गांव के ही साथी हीरालाल गौतम के पुत्र पप्पू (26) वर्ष, और गांव गौरी सलोनपुर निवासी हरिश्चंद्र शुक्ल के पुत्र अंकित (24) वर्ष का था। तीनों युवक एकसाथ बाइक से सोमवार की शाम तकरीबन सात बजे पुरवा में एक मोबाइल की दुकान पर आए थे। मोबाइल सही कराने के बाद रात में तीनों बाइक से घर जा रहे थे।

तीनों युवकों की मौके पर मौत

बाइक सरवन चला रहा था। बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि खरगीखेड़ा गांव के निकट गिट्टी लदे डंपर को सामने से आता देख सरवन घबरा गया और बाइक अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे गिट्टी लदे डंपर में टकरा गई। तीनों म ने सिर में हेलमेट न लगाए होने से तीनों के सिर में चोट आई। तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

Also read: Sawan Somwar 2023: सावन के चौथे सोमवार पर वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में भक्तों की उमड़ी भीड़ ……
 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular