Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Assembly Elections 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर इंटरनेट मीडिया...

UP Assembly Elections 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर इंटरनेट मीडिया में चुनावी जंग

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मुरादाबाद:

UP Assembly Elections 2022 यूपी विधान सभा चुनाव 2022 नजदीक आते ही इंटरनेट मीडिया पर विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर चर्चित चेहरों के समर्थकों में उठापटक शुरू हो गई है। समर्थक फेसबुक-वाट्सएप आदि पर अपने चहेतों के पक्ष में पोस्ट कर आपस में भिड़ रहे हैं।

आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव है। ऐसे में अमरोहा से कई चर्चित चेहरे नामचीन पार्टियों से अपनी दावेदारी ठोक रहे हैं। आलम यह है कि शहर व बाइपास मार्ग चुनाव के इन दावेदारों के बैनर होर्डिंग से अटा हुआ है। ऐसे में इंटरनेट मीडिया भी अछूता नहीं है। विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर चर्चित चेहरों के समर्थकों में इंटरनेट मीडिया पर उठापटक शुरू हो गई है।


आपस में भिड़ रहे हैं सर्मथक UP Assembly Elections 2022

समर्थक फेसबुक, वाट्सएप आदि पर अपने चहेतों के पक्ष में संबंधित पोस्ट कर आपस में भिड़ रहे हैं। ऐसी ही एक पोस्ट गत दिनों पूर्व इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट की गई। कुछ लोगों द्वारा धनौरा विधायक कौन होना चाहिए। इसको लेकर पोस्ट कर लोगों की राय ली गई। फिर क्या था समर्थक इस पोस्ट को लेकर आमने-सामने आ गए।

जमकर बहस हुई लोगों ने अपनी अपनी राय भी पेश की। कुल मिलाकर यह पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर वायरल रही। शहर में इस पोस्ट को लेकर चर्चा थी।

Read More: Muslim Turned Hindu Jitendra Narayan Singh Tyagi : मुस्लिम से हिंदू बने शिया जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने दिया वक्फ बोर्ड की सदस्यता से इस्तीफा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular