Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Assembly Session: मुख्यमंत्री योगी ने अखिलेश यादव के 'सांड' वाले सवाल...

UP Assembly Session: मुख्यमंत्री योगी ने अखिलेश यादव के ‘सांड’ वाले सवाल का दिया जवाब, कहा- विरोधी दल के भाषण को सुनकर यही लगा कि..

- Advertisement -

India news(इंडिया न्यूज़),UP Assembly Session: यूपी की विधानसभा में मानसून सत्र के दौरान शुक्रवार को सत्ता पक्ष और विपक्ष में तीखी नोंक-झोंक देखने को मिल रही है। एक ओर विपक्षी दल के नेता अखिलेश यादव ने योगी सरकार को आवारा पशुओं से लेकर महंगाई के मुद्दे पर घेरने की कोशिश की। तो वहीं पलटवार करते हुए जवाब देते समय सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी अखिलेश यादव को तंज कसा है। इस दौरान सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि  मुझे नेता विरोधी दल के भाषण को सुनकर यही लगा कि 2014, 2017, 2019 और 2022 का जनादेश हमें यों ही नहीं मिला।

नेता विरोधी दल को जमीनी हकीकत की कोई जानकारी नहीं- सीएम

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि “जिस तरह के सांड की आप बात कर रहे हैं न वो खेती बाड़ी का पार्ट होता है। आपके जमाने में ये बूचड़ख़ाने के हवाले होते थे, हमारे समय में ऐसा नहीं है। कुछ लोग जन्म से चांदी के चम्मच में खाते हैं। वह गरीब और किसान की पीड़ा को क्या समझेंगें। चार बार जनता ने जनादेश हम लोगों को ऐसा नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि “नेता विरोधी दल को जमीनी हकीकत की कोई जानकारी नहीं है। कुछ लोग अपने कालखंड को नहीं देखते हैं।”

शिवपाल जी के साथ अन्याय हुआ है- योगी

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए सीएम योगी ने कहा कि ”सोना चांदी से प्यार करने वाले लोग अन्नादाता किसान की समस्या क्या समझेंगें. परिवार में सत्ता का संघर्ष आगे जा रहा है. शिवपाल जी ने सत्ता का पापड़ बेला है. शिवपाल जी के साथ अन्याय हुआ है. शिवपाल जी की कीमत को ये लोग नहीं समझते हैं।”

अखिलेश यादव ने क्या कहा था?

बताते चले कि इससे पहले समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि “नेता सदन के कार्यालय में काम करने वाले एक कर्मचारी की गाड़ी एक जानवर से टकराने से जान चली गई। अगर उनके लिए सुरक्षा नहीं है तो आम जनता के लिए क्या सुरक्षा है हर दूसरे दिन हम सोशल मीडिया पर वीडियो देखते हैं कि गली में ‘सांड’ ने एक महिला, बच्चे या बुजुर्ग को उठा कर फेंक दिया। क्या यही एक ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था का सपना है? आप अपने ही ज़िले में एक सांड सफारी बना लो, किसने रोका है आपको।”

ALSO READ:

UP Assembly Session: मुख्यमंत्री योगी ने विधानसभा सत्र के दौरान शिवपाल यादव की जमकर की प्रशंसा, 2024 से पहले दिया ये बड़ा ऑफर 

UP Assembly Session Live: अखिलेश यादव का सरकार पर तंज, बोले- किसानों की मदद के बिना और कृषि क्षेत्र में सुधार.. 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular